Create
Notifications

एमएस धोनी के IPL करियर को लेकर चेन्नई के CEO ने किया बड़ा खुलासा, कहा - इतने साल तक खेलेंगे माही

Photo - IPL
Photo - IPL
Rahul
SENIOR ANALYST

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के सीईओ कासी विश्वनाथन (Kasi Viswanathan) ने एमएस धोनी (MS Dhoni) के क्रिकेट करियर को लेकर बड़ा खुलसा किया है। एक न्यूज़ एजेंसी से बात करते हुए विश्वनाथन ने कहा कि धोनी अभी पूरी तरह से फिट हैं और वह चेन्नई के लिए आगामी कुछ सालों तक खेल सकते हैं।

आईपीएल (IPL 2020) में एमएस धोनी से ग्रुप स्टेज के आखिरी मैच में पूछा गया था कि क्या चेन्नई के लिए उनका यह आखिरी मैच, जिसपर उन्होंने मुस्कुराते हुए शानदार जवाब दिया और कहा कि 'बिलकुल नहीं (Definitely not)'। अपने वादे के अनुसार एमएस धोनी आईपीएल के अगले संस्करण में खेलते हुए नजर आये लेकिन कोरोना महामारी के कारण आईपीएल 2021 को स्थगित कर दिया गया था, जिसके बाकी बचे मैच अब सितंबर-अक्टूबर माह में होंगे।

यह भी पढ़ें -"17 महीने पहले मुझसे बड़ी गलती हुई उसके लिए मैं माफ़ी मांगता हूँ"

चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ ने न्यूज़ एजेंसी से बात करते हुए एमएस धोनी के क्रिकेट करियर को लेकर सन्दर्भ में कहा कि वह चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अभी एक या दो साल तक और खेल सकते हैं। वह पूरी तरह से फिट हैं और अभ्यास भी कर रहे हैं। मुझे कोई कारण समझ नहीं आता कि वह खेलना क्यों बंद कर दें। जहाँ तक हमें लगता है कि जो भी उन्होंने चेन्नई के लिए किया है हम उससे खुश हैं। एक कप्तान के तौर पर भी वह टीम के साथ बने रहेंगे और हमें लगता है कि वह अभी भी नेतृत्व में बेहतरीन हैं और खिलाड़ियों से अच्छा प्रदर्शन करवा सकते हैं। वह अभी भी टीम के लिए एक फिनिशर की भूमिका निभाते हैं।

यह भी पढ़ें - एमएस धोनी के जन्मदिन पर गौतम गंभीर की तस्वीर पर मचा बवाल, ट्विटर पर लोगों किया जमकर ट्रोल

दरअसल, एमएस धोनी कल 7 जुलाई को 40 वर्ष के हो गए और उनके जन्मदिन के अवसर पर चेन्नई के सीईओ ने बताया कि वह आगे भी चेन्नई के लिए खेलते रहेंगे। आईपीएल 2021 के बाद होने वाले मेगा ऑक्शन में भी उनको रिटेन किया जा सकता है। कुछ सालों तक क्रिकेट फैन्स को आईपीएल में धोनी खेलते हुए दिखाई देंगे।

Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now