Create
Notifications

"17 महीने पहले मुझसे बड़ी गलती हुई उसके लिए मैं माफ़ी मांगता हूँ"

पाकिस्तान क्रिकेट टीम का अहम हिस्सा रहें हैं उमर अकमल
पाकिस्तान क्रिकेट टीम का अहम हिस्सा रहें हैं उमर अकमल
Rahul
SENIOR ANALYST

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के बल्लेबाज उमर अकमल (Umar Akmal) ने हाल ही में एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट फैन्स और राष्ट्रीय बोर्ड से अपनी गलती को लेकर माफ़ी मांग ली है। साल 2020 में उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) की एंटी करप्शन यूनिट को मैच फिक्सिंग से जुड़े होने की खबर नहीं दी थी, जिसको लेकर उन्हें 1 साल तक क्रिकेट से दूर रहने की सजा मिली। उमर अकमल ने इस बड़ी गलती को मानते हुए माफ़ी मांगी है और उन्होंने कहा कि इस दौरान उनके क्रिकेट करियर पर भी इसका असर पड़ा है।

यह भी पढ़ें - इंग्लैंड ने 9 अनकैप्ड खिलाड़ियों का किया चयन, PAK के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए चुनी गई युवा टीम

उमर अकमल ने वीडियो में कहा कि आज से 17 महीने पहले साल 2020 में मुझे एक बड़ी गलती हुई, जिससे मेरे क्रिकेट करियर को बड़ा नुकसान पहुंचा है। मुझसे गलती यह हुई कि कुछ लोग मेरे साथ मैच फिक्सिंग करने के लिए मेरे समीप आये और मुझे प्रस्ताव दिया। लेकिन मैं इस घटना के बारे में पीसीबी की एंटी करप्शन यूनिट को रिपोर्ट नहीं कर सका, जिसकी वजह से मुझे एक साल के लिए बैन कर दिया गया। एक खिलाड़ी होकर भी मैं क्रिकेट से दूर रहा, जो मेरे लिए अच्छा नहीं था और इस समय में मैंने बहुत कुछ सीखा है।

उमर अकमल ने इस सन्दर्भ में आगे कहा कि मैं आप सभी के सामने यह कहना चाहता हूँ कि मेरी उस गलती की वजह से पाकिस्तान क्रिकेट की बदनामी हुई और इसपर मैं अपने परिवार, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और दुनिया भर में जितने भी फैन्स हैं, उन सभी से माफ़ी मांगता हूँ। साथ ही मैं आपसे भी आग्रह करता हूँ कि इस तरह की गलतियाँ न करें और कोई भी इन्सान आप से किसी भी प्रकार की निकटता बनाने की कोशिश करें, तो आप तुरंत पीसीबी को इस बात की जानकारी दें। ताकि आपका क्रिकेट करियर सुरक्षित रहे और इसपर कोई दाग न लगे।

Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now