इंग्लैंड ने 9 अनकैप्ड खिलाड़ियों का किया चयन, PAK के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए चुनी गई युवा टीम

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने 18 खिलाड़ियों का चयन कर लिया है, जिसमें 9 खिलाड़ी अनकैप्ड हैं
इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने 18 खिलाड़ियों का चयन कर लिया है, जिसमें 9 खिलाड़ी अनकैप्ड हैं

श्रीलंका के खिलाफ हुई एकदिवसीय सीरीज के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) के सामने पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) की चुनौती पेश होने वाली थी। लेकिन टीम के 3 खिलाड़ी और 4 सपोर्ट स्टाफ कोरोना के शिकार हो गए, जिसके चलते मौजूदा इंग्लैंड टीम को आइसोलेट कर दिया गया है। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने इस बड़ी खबर की जानकारी एक स्टेटमेंट जारी करते हुए सोशल मीडिया के जरिये जारी दी और साथ ही पाकिस्तान के खिलाफ शुरू हो रही एकदिवसीय सीरीज के लिए नई टीम का चयन करने की बात कही।

यह भी पढ़ें - इंग्लैंड के 3 खिलाड़ी और 4 सदस्य हुए कोरोना संक्रमित, दिग्गज खिलाड़ी को बनाया गया कप्तान

इस युवा टीम का कप्तान इंग्लैंड के दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को चुना गया, जो इस समय काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने 18 खिलाड़ियों का चयन कर लिया है, जिसमें 9 खिलाड़ी अनकैप्ड हैं। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालते हुए पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली एकदिवसीय सीरीज के लिए राष्ट्रीय टीम का चयन कर लिया है। इस टीम में 18 खिलाड़ियों को मौका दिया गया है साथ ही 9 खिलाड़ी ऐसे हैं, जिन्होंने एक भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है।

यह भी पढ़ें - श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया ने खेला इंट्रास्क्वाड टी20 मैच, BCCI ने शेयर की जानकारी

इंग्लैंड टीम के मैनेजिंग डायरेक्टर एशले जाइल्स ने युवा टीम को लेकर अहम बयान दिया है और कहा कि इन युवा खिलाड़ियों के पास अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट जैसे बड़े मंच पर अपना प्रदर्शन दिखाने का यह एक बेहतरीन मौका है। युवा खिलाड़ियों का टैलेंट और घरेलू क्रिकेट में प्रदर्शन के बूते पर ही इन सभी का चयन हुआ है। इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच 8 जुलाई से एकदिवसीय सीरीज का पहला मुकाबला खेला जायेगा।

पाकिस्तान के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम

बेन स्टोक्स (कप्तान), जेक बॉल, डैनी ब्रिग्स, ब्राईडन कार्स, जैक क्रॉली, बेन डकेट, लुईस ग्रेगरी, टॉम हेल्म, विल जैक्स, डेनियल लॉरेन्स, साकिब महमूद, डेविड मलान, क्रेग ओवरटन, मैट पार्किन्सन, डेविड पेन, फिल साल्ट, जॉन सिम्पसन और जेम्स विन्स।

Quick Links

App download animated image Get the free App now