Create
Notifications

इंग्लैंड के 3 खिलाड़ी और 4 सदस्य हुए कोरोना संक्रमित, दिग्गज खिलाड़ी को बनाया गया कप्तान

पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली ODI व टी20 सीरीज के लिए बेन स्टोक्स को कप्तान बनाया गया है
पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली ODI व टी20 सीरीज के लिए बेन स्टोक्स को कप्तान बनाया गया है
Rahul

इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) के तीन खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ़ के चार सदस्य कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। हाल ही में हुई श्रीलंका क्रिकेट टीम के खिलाफ सीरीज के बाद सभी खिलाड़ियों के टेस्ट किये गए, जिसमें टीम के 3 खिलाड़ी और 4 सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए। इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने ट्वीट जारी करते हुए इस बड़ी खबर की जानकारी साझा की और आगामी पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के खिलाफ होने वाली एकदिवसीय व टी20 सीरीज के लिए बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को टीम की कमान दी गई है।

यह भी पढ़ें - श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया ने खेला इंट्रास्क्वाड टी20 मैच, BCCI ने शेयर की जानकारी

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (England Cricket Board) ने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि टीम के तीन खिलाड़ी और 4 सपोर्ट स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सरकार द्वारा दिए गए नियम व निर्देशों के तहत इन सभी को तुरंत उपचार के अंतर्गत रखते हुए आइसोलेट कर दिया गया है। साथ ही बाकी खिलाड़ी जो इन सभी के कांटेक्ट में थे उन्हें भी आइसोलेट कर दिया गया है। आगामी पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली एकदिवसीय व टी20 सीरीज के लिए बेन स्टोक्स को कप्तान के रूप में चुना गया है और बाकी टीम के खिलाड़ियों का चयन कुछ ही घंटों में कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें - श्रेयस अय्यर ने शेयर की 'बेस्ट स्लेजिंग', डेविड वॉर्नर और मैथ्यू वेड से हुआ था पंगा

इंग्लैंड क्रिकेट ब्रोड के अनुसार पाकिस्तान के खिलाफ चुने जाने वाले खिलाड़ियों का भी पीसीआर टेस्ट होगा और उन्हें भी कोरोना प्रोटोकॉल की प्रक्रिया से गुजरना होगा ताकी टीम में फिर से सुरक्षित माहौल बन सके। इंग्लैंड के दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स लम्बे अरसे बाद टीम में वापसी करेंगे। आईपीएल 2021 के अपने पहले मैच में उन्हें ऊँगली की चोट लगी थी, जिसके चलते वह काफी महीने मैदान से बाहर रहे। लेकिन पिछले महीने टी20 ब्लास्ट से उन्होंने वापसी की और अब काउंटी क्रिकेट भी खेल रहे हैं। इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच 8 जुलाई से एकदिवसीय सीरीज का पहला मुकाबला खेला जायेगा।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...