Create
Notifications

श्रेयस अय्यर ने शेयर की 'बेस्ट स्लेजिंग', डेविड वॉर्नर और मैथ्यू वेड से हुआ था पंगा

साल 2017 में श्रेयस अय्यर से मैथ्यू वेड और डेविड वॉर्नर ने की थी स्लेजिंग
साल 2017 में श्रेयस अय्यर से मैथ्यू वेड और डेविड वॉर्नर ने की थी स्लेजिंग
Rahul
SENIOR ANALYST

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) इस समय कंधे की चोट से उबर रहें हैं। साल की शुरुआत में हुई इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के दौरान फील्डिंग करते हुए उनके कंधें में चोट लग गई थी, जिसके कारण वह आईपीएल (IPL 2021) से बाहर हुए और श्रीलंका दौरे के लिए भी टीम इंडिया (Team India) में जगह न बना पाए। लेकिन इन दिनों उन्होंने एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में स्लेजिंग को लेकर बड़ा खुलासा किया है। श्रेयस अय्यर ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के द्वारा की गई स्लेजिंग को लेकर एक किस्सा साझा किया।

यह भी पढ़ें - श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया ने खेला इंट्रास्क्वाड टी20 मैच, BCCI ने शेयर की जानकारी

श्रेयस अय्यर ने साल 2017 में खेले गए इंडिया ए और ऑस्ट्रेलिया टीम के बीच मुकाबले का एक किस्सा शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि मैदान पर काफी बातचीत चल रही थी और वह मेरी करियर की सबसे बेस्ट स्लेजिंग में से एक रही है। मैंने एक गेंद भी नहीं खेली थी और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने स्लेजिंग शुरू कर दी। हमारी टीम के दो विकेट गिर चुके थे। मैं बल्लेबाजी करने गया, तो पीछे खड़े विकेटकीपर मैथ्यू वेड ने बोला कि यह पहली गेंद से हिट करेगा। मैंने नाथन लायन की पहली गेंद पर छक्का मारा और फिर वेड ने कहा कि देखा मैंने कहा था न कि ये पहली गेंद पर ही हिट करेगा।

श्रेयस अय्यर ने इस किस्से को आगे बढ़ाते हुए कहा कि उसके बाद डेविड वॉर्नर आये और उन्होंने कहा कि यह बल्लेबाज केवल हवा बाजी के लिए बल्लेबाजी करेगा। क्योंकि आईपीएल के कुछ कप्तान इधर हैं और उन्हें इम्प्रेस करने के लिए यह बल्लेबाजी करेगा। उसके बाद मैंने चौका मारा और फिर बाद में अपना दोहरा शतक भी पूरा किया था। श्रेयस अय्यर ने उस अभ्यास मैच में इंडिया ए के लिए 202 रनों की नाबाद पारी खेली थी, जिसमें 27 चौके और 7 छक्के शामिल रहे थे। ऑस्ट्रेलियाई टीम के द्वारा की गई ये स्लेजिंग श्रेयस अय्यर को अभी तक याद है।

Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now