Create

भारतीय गेंदबाज के बाइक वाले पोस्ट पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं, लोगों ने जमकर मजे लिए

नवदीप सैनी
नवदीप सैनी

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को हार्ले डेविडसन मोटरबाइक के साथ वीडियो शेयर करना भारी पड़ गया। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि सैनी ने मोटरबाइक ऑन करके धूल उड़ाई। नवदीप सैनी की इसके बाद सोशल मीडिया पर जमकर खिंचाई हुई है।

ध्‍यान हो कि नवदीप सैनी को इंग्‍लैंड दौरे के लिए भारतीय टेस्‍ट टीम में नहीं चुना गया। भारतीय टीम इंग्‍लैंड दौरे पर सबसे पहले विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलेगी और इसके बाद वह इंग्‍लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्‍ट सीरीज खेलेगी।

नवदीप सैनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर हार्ले डेविडसन के साथ वीडियो पोस्‍ट करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'डर महसूस करने के लिए मेरे साथ मेरी बाइक हार्ले डेविडसन पर बैठे।'

भारतीय तेज गेंदबाज का यह स्‍टंट कई ट्विटर यूजर्स को पसंद नहीं आया, जिन्‍होंने नवदीप सैनी को अपने क्रिकेट पर ध्‍यान देने और गेंदबाजी में सुधार करने की सलाह दे डाली।

देखिए ट्विटर पर यूजर्स ने कैसी प्रतिक्रियाएं दी

(पर्यावरण टीम में से कोई जांच करें कि प्रदूषण का स्‍तर कहीं इसी वजह से तो नही बढ़ा। अगर यही काम कोई आम व्‍यक्ति करता तब क्‍या अनुमति थी।)

(सुना आप सबसे किफायती गेंदबाज थे? जाओ एक राइड ले आओ?)

इस महीने की शुरूआत में नवदीप सैनी ने अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो महिंद्रा थार का परीक्षण करते हुए नजर आए थे। 28 साल के तेज गेंदबाज उन छह खिलाड़‍ियों में से एक थे, जिन्‍हें महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा से गिफ्ट में कार मिली थी। एसयूवी उन युवाओं को उपहार में मिली थी, जिन्‍होंने ऑस्‍ट्रेलिया में भारत की ऐतिहासिक टेस्‍ट सीरीज जीत (2-1) में प्रभावित किया था।

ऑस्‍ट्रेलिया में सीमित ओवर मैचों में संघर्ष करते दिखे नवदीप सैनी

नवदीप सैनी ने ऑस्‍ट्रेलिया में चार में से दो टेस्‍ट खेले थे। सिडनी में खेले गए ड्रॉ मैच में दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने चार विकेट लिए थे जबकि गाबा में ऐतिहासिक जीत में वो विकेट नहीं ले सके थे।

ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में वह दो मैचों में नजर आए, लेकिन उनकी जमकर धुनाई हुई। सिडनी में खेले गए वनडे में उन्‍होंने 10 ओवर में 83 रन लुटाए। हालांकि, तब उन्‍हें मार्नस लैबुशेन का विकेट मिला। फिर दूसरे वनडे में उन्‍होंने 7 ओवर में 70 रन खर्च किए।

तेज गेंदबाज को फिर ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज में मौका नहीं मिला और निलंबित आईपीएल 2021 में उन्‍हें केवल एक मैच में खिलाया गया। नवदीप सैनी ने सीएसके के खिलाफ 2 ओवर में 27 रन खर्च किए थे। आरसीबी को उस मैच में 69 रन की शिकस्‍त मिली थी। सैनी ने अब तक दो टेस्‍ट, सात वनडे और 10 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले और कुल 23 अंतरराष्‍ट्रीय विकेट लिए हैं।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment