'रसेल पंजाबी ढाबा' पहुंचे KKR के युवा बल्लेबाज, विंडीज के दिग्गज खिलाड़ी को किया वीडियो कॉल

Neeraj
Picture Courtesy: Kolkata Knight Riders Instagram
Picture Courtesy: Kolkata Knight Riders Instagram

कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) आईपीएल (IPL) के पहले सीजन से इस लीग का हिस्सा रही है और अब तक दो बार खिताब अपने नाम कर चुकी है। हालाँकि, 16वें सीजन में टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था और कोलकाता लीग स्टेज के खत्म होने के बाद टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी। यह सीजन इस बार चार सालों बाद होम-अवे फॉर्मेट में खेला गया था जिसके चलते खिलाड़ियों को अलग-अलग शहरों में खेलने के साथ-साथ घूमने का भी मौका मिला। इस दौरान कुछ खिलाड़ियों ने लोकल स्ट्रीट फूड का भी खूब लुत्फ उठाया। ऐसा ही एक वीडियो केकेआर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें टीम के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) कोलकाता की सड़कों पर खाना एन्जॉय कर रहे हैं।

दरअसल, बुधवार (12 जुलाई) को केकेआर ने वेंकटेश अय्यर का एक वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। वीडियो में अय्यर कार में बैठकर वहां के स्ट्रीट फूड को खाने निकले हैं। इस दौरान वह रसेल स्ट्रीट में जाकर पुचके खाते दिखाई देते हैं, इस स्ट्रीट का नाम केकेआर के स्टार खिलाड़ी आंद्रे रसेल (Andre Russell) के नाम पर रखा गया है। वहीं, इस दौरान वह रसेल पंजाबी ढाबा में भी पहुंचते हैं और वहां अय्यर चाय पीने का मजा लेते हैं। अय्यर वीडियो कॉल के जरिये आंद्रे रसेल को भी यह ढाबा दिखाते हैं और उनसे वादा करते हैं कि अगली बार वो उन्हें भी इस ढाबे पर जरूर लाएंगे।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि वेंकटेश अय्यर का आईपीएल के 16वें सीजन में प्रदर्शन शानदार रहा था। 14 मैचों में उन्होंने 28.86 की औसत से 404 रन बनाये जिसमें एक शतक और दो अर्धशतक शामिल रहे। दूसरी ओर रसेल की बात करें तो उन्होंने 14 मैचों में 20.64 की औसत से 227 रन बनाये और गेंदबाजी में 7 विकेट हासिल किये।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now