Create
Notifications

क्रिकेट के दिग्गज कमेंटेटर ने 22 साल बाद छोड़ी कमेंट्री, रवि शास्त्री को किया याद

डेविड लॉयड ने 22 साल लम्बे क्रिकेट कमेंट्री से संन्यास लेने की घोषणा कर दी है
डेविड लॉयड ने 22 साल लम्बे क्रिकेट कमेंट्री से संन्यास लेने की घोषणा कर दी है
Rahul

इंग्लैंड (England) के पूर्व खिलाड़ी और दिग्गज कमेंटेटर के रूप में प्रसिद्ध डेविड लॉयड (David 'Bumble' Lloyd) ने कमेंट्री बॉक्स को अलविदा कह दिया है। डेविड लॉयड ने 22 साल लम्बे क्रिकेट कमेंट्री से संन्यास लेने की घोषणा कर दी है। उन्होंने अपनी संन्यास की जानकारी सोशल मीडिया पर एक लम्बा पोस्ट लिखते हुए दी, जिसमें उन्होंने कई यादगार पलों को याद किया और कई दिग्गज कमेंटेटरों के नाम लेते हुए उन्हें धन्यवाद भी किया है।

डेविड लॉयड ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें लिखा था कि, 'स्काई क्रिकेट के साथ शानदार 22 वर्षों के बाद, मैंने फैसला किया है कि अब समय आ गया है कि मैं अपने माइक्रोफ़ोन को आगे पास कर दूँ। जिस खेल से मैंने प्यार किया उसे मैंने देश के हर घर में लाने की कोशिश की जोकि मेरे लिए एक बहुत बड़ा सौभाग्य रहा है। बहुत सारी अद्भुत यादें हैं, बहुत सारे शानदार मैच और अविश्वसनीय प्रदर्शन रहें हैं। मैं भाग्यशाली रहा हूं कि आप सभी के साथ मैंने एशेज सीरीज के उतार-चढ़ाव, विश्व कप में जीत और हार, खिलाड़ियों हीरो बनते व दिल टूटते हुए इस सफ़र को देखा है।

इंग्लैंड के लिए 9 टेस्ट और 8 वनडे मैच खेलें वाले डेविड लॉयड ने आगे कहा कि, 'मेरे कमेंट्री बॉक्स के हीरो बिल लॉरी के साथ 2013 के दौरान ऑस्ट्रेलिया में कमेंट्री बॉक्स साझा करना मेरे करियर के लिए सबसे यादगार पल था। इयान बिशप, रवि शास्त्री, शेन वार्न, शॉन पोलक और इयान स्मिथ और भी कई अन्य लोगों के साथ काम करना बहुत खुशी की बात रही। बॉब विलिस के निधन के साथ और मेरे अच्छे दोस्त डेविड गॉवर, इयान बॉथम और हाल ही में माइकल होल्डिंग द्वारा जीवन में आगे बढ़ने के निर्णय के बाद अब कमेंट्री बॉक्स थोड़ा खाली लगता है। और इसलिए मुझे लगता है कि मेरे लिए भी ऐसा ही करने का समय आ गया है।

अंत में उन्होंने लिखा कि अब मेरा करियर यही ख़त्म हो गया है, लेकिन एल्टन जॉन के शब्दों में मैं कहना चाहता हूँ कि, 'मैं अभी भी खड़ा हूँ!' आप सभी को ढेर सारा प्यार, बम्बल।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...