नए साल के सेलिब्रेशन के दौरान विराट कोहली अपनी भतीजी के साथ आए नजर, सामने आई तस्वीर

Neeraj
Photo Courtesy: Virat Kohli Instagram
Photo Courtesy: Virat Kohli Instagram

भारतीय टीम (Team India) के अनुभवी बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किये जाने वाले व्यक्तियों में से हैं, जिनके फॉलोवर्स की संख्या लाखों में है। कोहली भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय रहते हैं और इसके जरिये फैंस के साथ अपनी अपडेट साझा करते रहते हैं। इन दिनों दाएं हाथ के बल्लेबाज टीम इंडिया के साथ दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर हैं। कोहली ने नए साल का सेलिब्रेशन वहीं मनाया।

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का आगाज सेंचुरियन में खेले गए मैच से हुई थी, जिसमें मेन इन ब्लू को एक पारी और 32 रनों से हार झेलनी पड़ी थी। अब दूसरा मैच 3 जनवरी से केप टाउन में खेला जाना है।

इस मुकाबले से पहले अनुष्का शर्मा अपनी बेटी समायरा के साथ मिलकर अपने पति के साथ नए साल को सेलिब्रेट करने के लिए केप टाउन पहुंची। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आई, जिसमें विराट अपनी भतीजी महक ढींगरा और अनुष्का शर्मा के साथ नजर आ रहे हैं।

आप भी देखें यह तस्वीर:

गौरतलब है कि विराट-अनुष्का की जोड़ी को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। अनुष्का टीम इंडिया और अपने पति को अक्सर मैदान पर चीयर करते हुए दिखी हैं। दूसरे टेस्ट में भी अब वो एक बार फिर मेन इन ब्लू का हौसला बढ़ाती दिखेंगी।

पहले टेस्ट में कोहली ने भारत की दूसरी पारी में 76 रनों की बढ़िया पारी खेली थी और टीम की जीत की उम्मीदों को जगाए रखा था, लेकिन टीम का कोई अन्य बल्लेबाज उनका साथ नहीं दे पाया था जिसके चलते भारतीय टीम का प्रोटियाज धरती पर टेस्ट सीरीज जीतने का सपना एक बार फिर टूट गया था। दूसरे टेस्ट को जीतकर अब रोहित शर्मा एंड कंपनी सीरीज को 1-1 की बराबरी पर खत्म करना चाहेगी। दूसरी तरफ प्रोटियाज टीम मुकाबले को जीतकर भारतीय टीम का क्लीन स्वीप करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

Quick Links

Edited by Rahul