विराट कोहली-अनुष्का शर्मा के घर फिर गूंजेगी किलकारी, एबी डीविलयर्स ने फैंस को दी खुशखबरी 

Neeraj
Picutre Courtesy: Virat Kohli Instagram And IPL
Picutre Courtesy: Virat Kohli Instagram And IPL

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज एबी डीविलयर्स (AB de Villiers) ने शनिवार को अपने फैंस से बातचीत के दौरान खुलासा करते हुए बताया कि विराट कोहली (Virat Kohli) दूसरी बार पिता बनने वाली हैं। उन्होंने पहले बताया था कि इंग्लैंड (IND vs ENG) के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों से नाम वापस लेने के बाद उन्होंने कोहली से बात की थी। तब डीविलियर्स को भी इस खुशखबरी के बारे में पता नहीं चला था, लेकिन उन्होंने फैंस को बताया था कि पूर्व भारतीय कप्तान बिल्कुल ठीक और वह परिवार के साथ समय बिता रहे हैं।

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ हो रही टेस्ट सीरीज की शुरुआत से ठीक पहले विराट कोहली ने निजी कारणों का हवाला देते हुए अपना नाम वापस ले लिया था। उस समय किसी को भी पता नहीं था कि आखिर क्यों उन्होंने अपना नाम वापस लिया था। अब उनके खास दोस्त डीविलयर्स ने कोहली के क्रिकेट से ब्रेक लेने के पीछे की असली वजह का खुलासा कर दिया है।

उन्होंने कोहली से हुई अपनी बातचीत को अपने यूट्यूब पर फैंस से बातचीत के दौरान साझा किया। आरसीबी के पूर्व बल्लेबाज डीविलिर्स ने कहा,

मुझे पता है कि वो ठीक हैं। वह अपने परिवार के साथ समय व्यतीत कर रहे हैं। यही वजह है कि कोहली टेस्ट सीरीज के पहले दो मैच नहीं खेल रहे हैं। मैं किसी भी चीज़ की पुष्टि नहीं करने जा रहा। मैं बस उनकी वापसी का इंतज़ार कर रहा हूँ।

डीविलियर्स ने कोहली के दूसरी बार पिता बनने को लेकर बयान देने से पहले उनकी और पूर्व भारतीय कप्तान कोहली से हुई अपनी बातचीत को चेक किया।

उन्होंने आगे कहा, 'मुझे देखने दो उन्होंने क्या कहा। मैं फैंस को थोड़ा प्यार देना चाहता हूँ। मैंने उन्हें लिखा कि कुछ समय से आपसे मिलना चाहता था। बिस्कुट कैसे हो आप?' इस पर कोहली ने कहा, 'ठीक हूँ और इस समय परिवार के साथ समय बिता रहा हूँ।

पूर्व प्रोटियाज बल्लेबाज डीविलियर्स ने आगे कहा,

हां, उनका दूसरा बच्चा आने वाला है। हां, यह परिवार के साथ रहने का जरुरी समय है। यदि आप खुद के प्रति सच्चे नहीं हैं, तो वो चीज़ नहीं कर रहे हैं जो करनी चाहिए। मेरे हिसाब से ज्यादा लोगों की प्राथमिकता परिवार ही है। आप कोहली को इसके लिए जज नहीं कर सकते। हम वास्तव में उन्हें मिस कर रहे हैं लेकिन उन्होंने वास्तव में अच्छा निर्णय लिया है।

आप भी देखें यह वीडियो:

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment