WTC फाइनल के लिए लंदन पहुंचे विराट कोहली, खास तस्वीर की साझा

Photo Courtesy : Virat Kohli Instagram and Getty Images
Photo Courtesy : Virat Kohli Instagram and Getty Images

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (ICC World Test Championship) का फाइनल मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच 7 जून से ओवल मैदान में खेला जाएगा। इस मैच के लिए भारत के खिलाड़ियों का पहला बैच इंग्लैंड पहुंच चुका है, वहीं दूसरा बैच आईपीएल खत्म होने के बाद रवाना होगा। इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) लंदन पहुंच चुके हैं। उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है।

दरअसल, विराट कोहली ने अपने ऑफिशयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी साझा की। इस स्टोरी के जरिए उन्होंने जानकारी दी कि वो लंदन पहुंच चुके हैं। इस तस्वीर में वो एक पार्क में थे। तस्वीर में वो ब्लू जैकेट और कैप के लुक में काफी कूल लग रहे थे। वहीं उन्होंने एक चश्मा भी लगा रखा था जो उन्हें स्मार्ट लुक दे रहा था। इसके साथ उन्होंने लिखा 'लंदन की सुबह'।

Photo courtesy: Virat Kohli Instagram story
Photo courtesy: Virat Kohli Instagram story

बता दें, हाल ही में शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल और उमेश यादव का अभ्यास करते हुए एक वीडियो भी सामने आया था। इस वीडियो में उन्हें अलग ढंग से प्रैक्टिस करते हुए देखा गया था। वहीं, शार्दुल ठाकुर ने भी बीसीसीआई द्वारा जारी की गई नई ट्रेनिंग किट में अपनी तस्वीरें साझा की थीं।

गौरतलब है कि 2021 में भी भारत वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंची थी। उनका मुकाबला न्यूजीलैंड के खिलाफ था। उस मैच में बारिश का असर देखने को मिला था और भारत को केन विलियमसन के नेतृत्व वाली न्यूजीलैंड टीम से 8 विकेटों से हार का सामना करना पड़ा था। फैंस चाहते हैं कि इस साल भारतीय क्रिकेट टीम इस ट्रॉफी को लेकर आए।

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए भारत का स्क्वाड

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, श्रीकर भरत, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, जयदेव उनदकट, उमेश यादव, इशान किशन।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now