लंदन में बेटी वामिका संग खाने का लुत्फ़ उठाते नजर आये विराट कोहली, वायरल तस्वीर आई सामने 

Neeraj
India v Australia: Final - ICC Men
विराट कोहली 15 फरवरी को दूसरी बार पिता बने

भारतीय टीम (Team India) के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) हाल ही में अपनी बेटी वामिका के साथ लंदन के रेस्टोरेंट में खाना एन्जॉय करते नजर आये। रेस्टोरेंट से बाप-बेटी की जोड़ी की प्यारी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

बता दें कि विराट कोहली काफी समय से अपने पूरे परिवार के साथ लंदन में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। वहीं, अनुष्का-विराट के दूसरे बच्चे का जन्म हुआ, जिसका नाम उन्होंने अकाय रखा है। पिछले कुछ वक्त से इस कपल ने स्पॉटलाइट से दुरी बनाई हुई हैं। हालाँकि, कोहली और वामिका की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

इस दौरान 35 वर्षीय भारतीय क्रिकेटर ब्लैक कलर का स्वेटर और टोपी पहने थे। वहीं, वामिका ने वाइट और ब्लैक कलर का स्वेटर पहने दिखी। विराट जब भी लंदन में होते हैं, तो वह इस रेस्टोरेंट का दौरा करना नहीं भूलते।

जनवरी 2021 में अपनी बेटी के जन्म के बाद से कोहली ने हमेशा अपने परिवार को प्राथमिकता दी है और अपने प्रियजनों के साथ समय बिताने के लिए नियमित ब्रेक लिया है। 2021 में उन्होंने वामिका के जन्म से पहले परिवार के साथ समय बिताने के लिए ऑस्ट्रेलिया से भारत वापस लौट आये थे। वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई चार मैचों की श्रृंखला के आखिरी तीन टेस्ट नहीं खेल थे।

वहीं, बेटे के जन्म से पहले परिवार के साथ समय व्यतीत करने के लिए पूर्व भारतीय कप्तान ने इंग्लैंड के खिलाफ हो रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में हिस्सा नहीं लिया। टीम मैनेजमेंट ने भी उनके इस फैसले का सम्मान किया है।

हालाँकि, सीरीज का हिस्सा होने के बावजूद उन्होंने रांची टेस्ट में टीम इंडिया की 5 विकेटों से शानदार जीत के लिए बधाई दी है। विराट ने सीरीज में युवा खिलाड़ियों द्वारा किये गए दमदार प्रदर्शन की भी तारीफ की।

कोहली ने अपने ट्वीट में लिखा,

यस, हमारी युवा टीम की शानदार सीरीज जीत। सबने धैर्य, दृढता और लचीलापन दिखाया।

Quick Links

Edited by Rahul