विराट कोहली ने प्रमुख अखबार को किया ट्रोल, झूठी खबर छापने का है मामला

Neeraj
Photo Courtesy: Anushka Sharma Instagram
Photo Courtesy: Anushka Sharma Instagram

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के प्रमुख बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) के चाहने वाले सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में मौजूद है। वर्तमान समय कोहली हजारों लोगों के लिए प्रेरणा का स्त्रोत बन चुके हैं। ऐसे में कोहली का हमेशा से मकसद रहा है कि उन्हें लेकर फैंस कोई भी गलत खबर ना मिले। हालाँकि, मीडिया में अक्सर उनसे जुड़ी गलती खबरें सामने आती रहती है। ऐसा ही एक मामला फिर से सामने आया है। हालाँकि, इस बार विराट कोहली चुप नहीं रहे और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये फेमस अखबार को ट्रोल कर दिया।

दरअसल, हाल ही में विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा मुंबई के अलीबाग के जीराद में पहुंचे थे। जहाँ यह कपल अपने सपनों का महल बनवा रहा है। बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का ने पिछले साल 2022 में इसी इलाके में 8 एकड़ जमीन खरीदी थी। मौजूदा समय में वहां इनके घर के कंट्रक्शन का काम प्रगति पर है और दोनों उसी का जायजा लेने पहुंचे थे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी सामने आई थीं।

इस बीच 'टाइम्स ऑफ़ इंडिया' न्यूज पेपर ने मिड-डे की रिपोर्ट्स पर भरोसा करते हुए यह खबर छाप दी कि विराट कोहली अपने इस नए बंगले में क्रिकेट पिच भी बनवा रहे हैं। कोहली ने जब इस खबर को पढ़ा तो उन्होंने आर्टिकल का स्क्रीनशॉट लेकर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर दिया। स्टोरी के कैप्शन में उन्होंने लिखा,

बचपन से जिस अखबार को पढ़ा है, वो भी फेक न्यूज़ छापने लगे अब।
विराट कोहली की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट
विराट कोहली की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट

गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहले ही विराट कोहली की इंस्टाग्राम से होने वाली कमाई वाली न्यूज़ भी काफी चर्चा में रही थी। इसके बाद कोहली ने ट्वीट करके उसे गलत बताया था। वहीं, अलीबाग की इस प्रॉपर्टी की बात करें तो विराट-अनुष्का ने इसे पिछले साल 19.24 करोड़ में खरीदा था।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now