गणेश चतुर्थी के मौके पर शिवसेना के प्रमुख नेता के घर पहुंचे विराट कोहली, देखें वीडियो

विराट कोहली
विराट कोहली

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) आगामी वनडे विश्व कप (World Cup 2023) की तैयारियों में जुटी हुई है। इस टूर्नामेंट की तैयारियों के बीच भारत में अभी गणेश चतुर्थी की धूम मची हुई है। भारतीय टीम के कई सितारे इस मौके पर भगवान गणेश की पूजा करते हुए नजर आए हैं। वहीं टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) गणेश चुतर्थी के मौके पर शिवसेना के प्रमुख नेता राहुल कनल के यहां नजर आए। विराट कोहली का वहां जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

शिवसेना नेता राहुल कनल के यहां गए विराट कोहली

सोशल मीडिया पर वायरल भयानी ने भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली का वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह शिवसेना नेता राहुल कनल के घर से भगवान गणेश का आशीर्वाद लेकर लौटते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में विराट कोहली काले रंग के का कुर्ता पहना हुआ था। उनपर यह कुर्ता काफी अच्छा लग रहा था। वहीं उन्होंने राहुल के घर से निकलते वक्त अपने फैंस की ओर हाथ भी हिलाया। विराट कोहली का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी मुंबई स्थित अपने आवास पर इकोफ्रेंडली गणपति का स्वागत किया है। अनुष्का शर्मा ने अपने घर में लाए गणपति की पूजा करते हुए तस्वीर भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था।

गौलतलब है कि विराट कोहली अभी कमाल की फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने हाल ही में समाप्त हुए एशिया कप में अपने बल्ले से कोहराम मचाया था। कोहली ने भारत के चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ बल्ले से तबाही मचाते हुए 122 रनों की तूफानी शतकीय पारी खेली थी। इस टूर्नामेंट के बाद अब विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान एक्शन में नजर आएंगे। फैंस यही उम्मीद कर रहे हैं कि इस दिग्ग्ज बल्लेबाज का फॉर्म आगामी वनडे विश्व कप में भी जारी रहेगा।

Quick Links

Edited by Rahul