MS Dhoni से बार-बार रिटायरमेंट का सवाल पूछने पर भड़के वीरेंदर सहवाग...दी ये बड़ी प्रतिक्रिया

एम एस धोनी के संन्यास को लेकर आई प्रतिक्रिया (Photo Credit - IPLT20)
एम एस धोनी के संन्यास को लेकर आई प्रतिक्रिया (Photo Credit - IPLT20)

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) से बार-बार रिटायरमेंट का सवाल पूछे जाने को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि एम एस धोनी से आखिर बार-बार क्यों संन्यास का सवाल पूछा जाता है। सहवाग के मुताबिक बार-बार एक ही सवाल पूछने का कोई मतलब ही नहीं है।

दरअसल एम एस धोनी ने पिछले साल कहा था कि वो अपना आखिरी आईपीएल मैच चेन्नई में खेलना चाहेंगे। अब इस सीजन आईपीएल मुकाबलों का आयोजन चेन्नई में भी हो रहा है और ऐसे में फैंस ये मानकर चल रहे हैं कि ये धोनी का आखिरी सीजन हो सकता है। यही वजह है कि एम एस धोनी इस सीजन जहां भी खेलने जाते हैं उनके लिए फैंस का पूरा सपोर्ट मिलता है।

लखनऊ में भी मैच के दौरान उनसे ये सवाल पूछा गया। टॉस के दौरान उनसे पूछा गया कि यह आपका आईपीएल का आखिरी साल है आप इसे कैसे देख रहे हैं। इसके जवाब में धोनी ने कहा,

आपने खुद ही यह फैसला कर लिया कि यह मेरा आखिरी आईपीएल है।

धोनी के इस जवाब से स्टेडियम में फैंस के चेहरों पर खुशियों की लहर लौट आई और उन्हें उम्मीद जगी है कि माही अगला आईपीएल भी खेल सकते हैं।

एम एस धोनी से रिटायरमेंट को लेकर सवाल नहीं पूछना चाहिए - वीरेंदर सहवाग

वहीं पूर्व क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग का मानना है कि एम एस धोनी से रिटायरमेंट को लेकर बार-बार सवाल नहीं पूछा जाना चाहिए। उन्होंने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान कहा,

मुझे समझ नहीं आता कि वो इस बारे में पूछते ही क्यों हैं ? अगर ये उनका आखिरी साल भी हो तब भी आप उनसे क्यों पूछते हैं। ये उनका फैसला है और उन्हें करने दीजिए। शायद वो धोनी से इस सवाल का जवाब निकलवाना चाहते हों, कि क्या वास्तव में ये उनका आखिरी सीजन है। अब धोनी का ये आखिरी सीजन है या नहीं ये तो केवल वही जानते हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now