Create

वीरेंदर सहवाग ने आईपीएल 2022 के पहले दो मैचों को लेकर किया चौंकाने वाला ट्वीट

वीरेंदर सहवाग ने उमेश यादव और कुलदीप यादव के प्रदर्शन की जमकर तारीफ की
वीरेंदर सहवाग ने उमेश यादव और कुलदीप यादव के प्रदर्शन की जमकर तारीफ की

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के शुरूआती दो मुकाबले पूरे हो चुके हैं और इसमें भारतीय (India Cricket team) गेंदबाजों का बोलबाला रहा है। आईपीएल-15 के उद्घाटन मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) की तरफ से उमेश यादव (Umesh Yadav) ने चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (Chennai Super Kings) के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया।

इसके बाद रविवार को टूर्नामेंट के दूसरे मैच में दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) के कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ बेहतरीन गेंदबाजी की। उमेश यादव और कुलदीप यादव को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए प्‍लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

इन दो मैचों में गेंदबाजों के चमकने के बाद भारत के पूर्व विस्‍फोटक ओपनर वीरेंदर सहवाग ने एक ट्वीट करके फैंस का दिल जीत लिया है। अपने चुटीले अंदाज के लिए मशहूर वीरेंदर सहवाग ने उमेश-कुलदीप की तारीफ की। सहवाग का यह ट्वीट फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

वीरेंदर सहवाग ने ट्वीट किया, 'अभी तक तो ये यादवों की आईपीएल रही है। दोनों कड़ी मेहनत करने वाले लड़कों के लिए बहुत खुश हूं। कल उमेश और आज कुलदीप ने शानदार प्रदर्शन किया।'

Abhi tak toh yeh Yadavon ki IPL rahi hai. Very happy for two hardworking guys, Umesh yesterday and Kuldeep today #DCvMI

बता दें कि आईपीएल 2022 के पहले मैच में उमेश यादव ने सीएसके के खिलाफ 4 ओवर में 20 रन देकर दो विकेट लिए थे। मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में सीएसके ने पहले बल्‍लेबाजी की और 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 131 रन बनाए। जवाब में केकेआर ने 18.3 ओवर में 4 विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल किया।

वहीं कुलदीप यादव ने मुंबई के ब्रेबोर्न स्‍टेडियम में खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 4 ओवर में 18 रन देकर तीन विकेट लिए। मुंबई ने पहले बल्‍लेबाजी की और 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 177 रन बनाए। जवाब में दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने 10 गेंदें शेष रहते मुंबई को 4 विकेट से हरा दिया।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment