विराट कोहली और रोहित शर्मा के बाद ये दो खिलाड़ी भारतीय क्रिकेट को आगे लेकर जाएंगे, पूर्व दिग्गज का बड़ा बयान

भारतीय क्रिकेट को आगे ले जाएंगे यशस्वी और गिल: वसीम जाफर (Pic Credit: Crictoday)
भारतीय क्रिकेट को आगे ले जाएंगे यशस्वी और गिल : वसीम जाफर

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व खिलाड़ी वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने शुभमन गिल (Shubman Gill) और यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) के भविष्य को लेकर बड़ी बात कही है। जाफर ने कहा है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा के संन्यास लेने के बाद ये दोनों खिलाड़ी ही भारतीय क्रिकेट को आगे लेकर जाएंगे।

वेस्टइंडीज में खेली जा रही टेस्ट सीरीज की बात की जाए तो, जायसवाल ने अपने पहले ही टेस्ट में एक यादगार पारी खेलते हुए 171 रन बनाए, तो वहीं, दूसरे टेस्ट में भी इस युवा खिलाड़ी ने पहली पारी में 57 रनों का बहुमूल्य योगदान दिया। आईपीएल 2023 में बल्ले से स्टार रहे, शुभमन गिल अब तक इस दो मैचों की टेस्ट सीरीज में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकें हैं।

भारतीय क्रिकेट को आगे ले जाने की दिशा में दोनों खिलाड़ी प्रबल दावेदार- वसीम जाफर

जियो सिनेमा पर बात करते हुए पूर्व भारतीय ओपनर ने कहा कि वे जायसवाल को तीनों प्रारुप के खिलाड़ी के रुप में देखते हैं, साथ ही दोनों युवा जोड़ी को भारतीय क्रिकेट को आगे ले जाने का प्रबल दावेदार मानते हैं। वसीम जाफर ने कहा

एक यशस्वी जायसवाल हैं, जिन्हें मैं तीनों फॉर्मेट का खिलाड़ी मानता हूं। उन्होंने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया था और साथ ही टेस्ट क्रिकेट में भी जबरदस्त शुरुआत की है।
शुभमन गिल दूसरा नाम है जिसका मैं जिक्र करूँगा। बैटिंग के मामले में बात करें तो, मैं इन दो खिलाड़ियों को बहुत मजबूत दावेदार मानता हूँ जो रोहित शर्मा और विराट कोहली के बाद भारतीय क्रिकेट को आगे ले जाएंगे।

जाफर ने आखिर में साई सुदर्शन पर भी बात की और कहा कि वे आईपीएल के उनके प्रदर्शन के बाद, उन्हें बहुत पंसद करते हैं, और उनके हिसाब से वो भविष्य में भारत के लिए बहुत अच्छे खिलाड़ी बनेंगे।

बता दें कि सुदर्शन ने हाल ही में इमर्जिंग एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ बेहतरीन शतक लगाया था।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now