Create

पूर्व भारतीय खिलाड़ी चाहता है WTC फाइनल में ये अंपायर, मजेदार MEME से बताई अपनी इच्छा

Rahul
Photo- Wasim Jaffer Twitter
Photo- Wasim Jaffer Twitter

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) अगले महीने आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (ICC World Test Championship Final) मुकाबले में न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम (New Zealand Cricket Team) के सामने होगी। इस मुकाबले को लेकर क्रिकेट जगत में माहौल बनना शुरू हो गया है। ऐसे में सोशल मीडिया पर अंपायर रिचर्ड कैटलबर्ग (Richard Kettleborough) को लेकर भी चर्चा हो रही है। एक आंकड़े के अनुसार साल 2014 के किसी भी आईसीसी टूर्नामेंट के नॉकआउट मुकाबले में भारत को हार मिली है, तो उस मैच में रिचर्ड कैटलबर्ग अंपायर रहे हैं।

इसी डर के कारण भारतीय फैन्स ने सोशल मीडिया पर रिचर्ड कैटलबर्ग को आगामी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में अंपायर न बने, इसके लिए प्रार्थना की है। इस लिस्ट में उनका साथ अपने ही मजेदार अंदाज़ में वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने दिया है। वसीम जाफर ने सोशल मीडिया पर एक मीम शेयर करते हुए परोक्ष रूप से रिचर्ड कैटलबर्ग को अंपायर बनने पर असहमति जताई है।

वसीम जाफर ने सोशल मीडिया पर मीम शेयर किया, जिसमें उन्होंने रिचर्ड कैटलबर्ग के फोटो पर मूंह फेरा हुआ है। इसका मतलब वह उनको आगामी फाइनल मुकाबले नहीं देखना चाहते और दुसरे फोटो में उन्होंने श्रीलंका के अंपायर कुमार धर्मसेना के अंपायर बनने पर खुश होते हुए इशारा किया है। कुमार धर्मसेना आईसीसी विश्व कप 2019 में अंपायर थे, जहाँ उनके एक गलत फैसले से न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम को वर्ल्ड कप गंवाना पड़ा था। इसलिए उन्होंने परोक्ष रूप से आगामी फाइनल मुकाबले में कुमार धर्मसेना को अंपायर बनने का इशारा किया है। वसीम जाफर ने यह मीम शेयर करते हुए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट काउंसिल को मेंशन किया, साथ ही उन्होंने हैशटैग में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल भी लिखा है।

आईसीसी ने अभी तक इस फाइनल मुकाबले के लिए अंपायरों की घोषणा नहीं की है। 18 जून से होने वाले इस फाइनल मुकाबले को लेकर हाल ही में कमेंटेटरों के नाम सामने आये है, जिसमें भारत की तरफ से दिनेश कार्तिक और सुनील गावस्कर का नाम सबसे ऊपर है। न्यूज़ीलैंड टीम पहले से ही इंग्लैंड में मौजूद है और भारतीय टीम 2 जून को इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होगी।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment