Create

2007 में भारत की इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज जीत को याद दिलाते हुए वसीम जाफर ने माइकल वॉन को ट्विटर पर किया ट्रोल

वसीम जाफर ने किया माइकल वॉन को ट्रोल
वसीम जाफर ने किया माइकल वॉन को ट्रोल

भारतीय दिग्गज बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने अपने-अपने देशों के लिए खेलते हुए शानदार प्रतिस्पर्धा दिखाई है। हालांकि, ये दोनों मैदान पर खेले गेम की अपेक्षा ट्विटर पर अपने अंदाज के लिए ज्यादा मशहूर हुए हैं। इन दोनों ही दिग्गजों का क्रिकेट को लेकर नजरिया एकदम अलग है और अक्सर इनके बीच बैंटर देखने को मिलता है।

ट्विटर पर ट्रोल करने की बात आती है तो जाफर हमेशा वॉन से एक कदम आगे दिखाई पड़ते हैं। हाल ही में जाफर ने लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड से अपनी एक फोटो शेयर की थी और इसी फोटो के साथ दोनों के बीच फिर से बैंटर देखने को मिला है।

Sun is shining, the weather is sweet @HomeOfCricket 😊 https://t.co/ImwcAS5YYh

माइकल वॉन ने शुरु में की थी वसीम जाफर को ट्रोल करने की कोशिश

जाफर द्वारा फोटो पोस्ट किए जाने के बाद शुरुआत में वॉन ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की थी। वॉन ने जाफर के फोटो पर प्रतिक्रिया देते हुए उनसे पूछा था कि क्या वह उनके पहले टेस्ट विकेट की 20वीं सालगिरह मनाने के लिए लॉर्डस में आए हैं। आपको बता दें कि वॉन के पहले टेस्ट विकेट जाफर ही हैं।

हालांकि, इस पर जाफर ने जो प्रतिक्रिया दी वह जोरदार रही। जाफर ने वॉन को जवाब देते हुए बताया कि वह 2007 में भारत द्वारा इंग्लैंड को उनके घर में ही 1-0 से टेस्ट सीरीज हराने की 15वीं सालगिरह मनाने के लिए आए हैं।

Here for the 15th anniversary of this Michael 😄 #ENGvIND twitter.com/MichaelVaughan… https://t.co/gZC5ShGNwS

भारत और इंग्लैंड के बीच पिछले साल खेली गई पांच मैचों की टेस्ट सीरीज समाप्त नहीं हो पाई थी। भारतीय कैंप में कोरोना के मामले सामने आने के कारण ओल्ड ट्रैफर्ड में होने वाला पांचवां टेस्ट नहीं खेला जा सका था। दोनों टीमें अब इस टेस्ट मैच को 01 जुलाई से एजबेस्टन में खेलेंगी। दोनों ही टीमों के पास इस बार नए कप्तान होंगे। भारत की कप्तानी रोहित शर्मा और इंग्लैंड की बेन स्टोक्स करते दिखेंगे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment