CWC 2023 : डगआउट में खाना खाते हुए पकड़े गए सूर्यकुमार यादव, कैमरे को देखकर दिया मजेदार रिएक्शन, देखें वीडियो 

Neeraj
सूर्यकुमार यादव डगआउट में खाने का लुत्फ़ उठाते हुए (PC: Twitter)
सूर्यकुमार यादव डगआउट में खाने का लुत्फ़ उठाते हुए (PC: Twitter)

भारत (Team India) ने वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2023) में अपने अभियान की शुरुआत 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के विरुद्ध की थी जो कि चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला गया था। इस मुकाबले के दौरान सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) एक अजीबोगरीब घटना का शिकार हुए, जिसमें कैमरे ने उन्हें डगआउट में बैठकर खाने का लुत्फ़ उठाते हुए कैद कर लिया था। इसके बाद सूर्या दादा ने जिस तरह से रिएक्शन दिया उसने सभी का दिल जीत लिया।

दरअसल, यह वाकया भारतीय पारी के छठे ओवर में देखने को मिला था। जब विराट कोहली और केएल राहुल बल्लेबाजी कर रहे थे और टीम को मुश्किल परिस्थिति से बाहर निकालने के प्रयास में जुटे हुए थे। इस बीच कुछ समय के लिए कैमरा टीम के डगआउट में बैठे बाकी खिलाड़ियो पर फोकस करता है। जहाँ ज्यादातर खिलाड़ी काफी नर्वस नजर आ रहे होते हैं। वहीं सूर्या इस दौरान चम्मच से कुछ खा रहे होते हैं और उन्हें पता चलता है कि कैमरा उनको फोकस कर रहा है। इसके बाद सूर्या मुँह चलाना बंद कर देते हैं और तिरछी नजर से देखते हैं कि क्या कैमरा अभी भी उनके ऊपर है या नहीं।

आप भी देखें यह मजेदार वीडियो:

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध दाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज को प्लेइंग XI में शामिल नहीं किया गया था। शुभमन गिल की गैरमौजूदगी में इशान किशन को मौका दिया गया था, जिसे वह भुना पाने में नाकाम रहे थे। दोनों टीमों के बीच हुए इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 49.3 ओवरों में पूरे विकेट खोकर 199 रन बनाये थे।

जवाबी पारी में भारत की शुरुआत बेहद खराब रही थी और टीम ने 2 के स्कोर पर अपने तीन अहम विकेट खो दिए थे। यहाँ से विराट कोहली (85) और केएल राहुल (97*) ने सुलझी हुई पारियां खेलते हुए अर्धशतक लगाए और टीम को जीत दिलाई थी।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now