आउट होने के बाद हरमनप्रीत कौर ने खोया अपना आपा, गुस्से में स्टंप्स पर मारा बल्ला, देखें वीडियो

Neeraj
Picture Courtesy: Abhishek Pandey/Twitter
Picture Courtesy: BCB Youtube snapshots

भारतीय महिला क्रिकेट टीम (Indian Women's Cricket Team) की कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) की गिनती विश्व के दिग्गज बल्लेबाजों में होती है जो कि मैदान पर अक्सर शांत नजर आती हैं। हालाँकि, 22 जुलाई शनिवार को बांग्लादेश और भारत (BAN-W vs IND-W) के बीच खेले गए मुकाबले में फैंस को उनका एक अलग ही रूप देखने को मिला जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि इस समय भारतीय टीम बांग्लादेश के दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आज निर्णायक मैच मीरपुर में खेला गया। मुकाबले में दिग्गज बल्लेबाज हरमनप्रीत कौर ने स्वीप शॉट लगाने का प्रयास किया लेकिन वह मिस कर गई और उनके खिलाफ एलबीडब्लू की अपील हुई और अंपायर ने उन्हें आउट करार दिया। हालाँकि, अंपायर के इस फैसले से हरमन नाखुश दिखाई दी, क्योंकि उनके हिसाब से गेंद पहले बल्ले से टकराई थी। आउट होने के बाद वह अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाईं और उन्होंने स्टंप्स पर अपने बल्ले से हिट किया।

उनकी इस शर्मनाक हरकत ने कमेंटेटर्स को भी निराश किया और किसी ने उनसे इस तरह की उम्मीद नहीं की थी। अपनी इस हरकत से हरमन ने आईसीसी के नियमों की भी उल्लंघना की और अब देखने वाली बात होगी कि उनके खिलाफ क्या कार्रवाई होती है।

आप भी देखें यह वीडियो:

बता दें कि यह पूरा मामला भारतीय पारी के 34वें ओवर के दौरान देखने को मिला। हरमन ने 20 गेंदों में 14 रनों की पारी खेली और नाहिदा एक्टर ने उन्हें अपना शिकार बनाया।

वहीं, इस मुकाबले में मेजबान टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए फरगाना हक (107 रन) शानदर शतकीय पारी की मदद से 4 विकेट खोकर 225 रन बनाये। जवाबी पारी में टीम इंडिया की पूरी टीम 49.3 ओवरों में 225 रन बना पाई और यह मुकाबला टाई रहा। इस तरह यह सीरीज 1-1 की बराबरी पर खत्म हुई।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now