रोहित शर्मा ने प्रमुख टूर्नामेंट के लिए शुरू की अपनी ट्रेनिंग, सोशल मीडिया पर डाला जिम का वीडियो

Neeraj
रोहित शर्मा जिम में कड़ी मेहनत करे दिखे
रोहित शर्मा जिम में कड़ी मेहनत करते दिखे

भारतीय टीम (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) समेत टीम के कुछ अन्य सीनियर खिलाड़ियों को वेस्टइंडीज (WI vs IND) के विरुद्ध खेली जा रही 5 मैचों की टी20 सीरीज में आराम दिया गया है। रोहित इसी महीने आयरलैंड के विरुद्ध होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज का भी हिस्सा नहीं होंगे। अब रोहित एशिया कप (Asia Cup 2023) के जरिये टीम में वापसी करेंगे जिसके लिए उन्होंने अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी है।

दरअसल, वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल ही में खेली गई तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद से हिटमैन ब्रेक पर हैं। वेस्टइंडीज से रोहित सीधा यूएसए चले गए थे। वहां उन्होंने कैलिफ़ोर्निया में एक क्रिकेट अकादमी की शुरुआत की है। कुछ दिन पहले ही रोहित भारत वापस लौटे थे। इस बीच शुक्रवार को उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया। वीडियो में दाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाज जिम में वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं।

जिम सेशन के दौरान काफी अच्छे मूड में दिखे और उन्होंने अलग-अलग तरह के लेग और बॉडी वर्कआउट किया। वहीं, वर्कआउट खत्म करने के बाद उन्होंने जिम में मौजूद लड़कों के साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाई।

एशिया कप के अपने पहले मैच पाकिस्तान से भिड़ेगी टीम इंडिया

एशिया कप 2023 हाइब्रिड मॉडल के तहत खेला जायेगा। पाकिस्तान और श्रीलंका मिलकर इस इवेंट की मेजबानी करेंगे। टूर्नामेंट के चार मुकाबले पाकिस्तान में और फाइनल समेत कुल 9 मैच श्रीलंका में आयोजित होंगे। भारतीय टीम एशिया कप में अपने सफर का आगाज अपने चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के विरुद्ध खेलते हुए करेगी।

दोनों टीमों के बीच ये मैच 2 सितम्बर को कैंडी में खेला जायेगा। टूर्नामेंट के इतिहास में दोनों टीमों के बीच 17 मैच हुए हैं जिसमें से 9 मैच भारत ने जीते हैं, जबकि छह बार पकिस्तान ने सफलता हासिल की। वहीं, दो मैचों का नतीजा नहीं निकला था। फैंस को पूरी उम्मीद है कि रोहित शर्मा एंड कंपनी इवेंट में आगे भी अपने इस बेहतरीन रिकॉर्ड को बरकरार रखेगी।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now