ऋषभ पंत की बहन की सगाई में शामिल हुए एमएस धोनी, नई जोड़ी को मजेदार सलाह देते आये नजर, देखें वीडियो 

Neeraj
Photo Courtesy: Abhishek Wagh Twitter Snapshots
Photo Courtesy: Abhishek Wagh Twitter Snapshots

पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) हाल ही में लंदन में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की बहन साक्षी पंत की सगाई समारोह में शामिल हुए। ऋषभ पंत और धोनी काफी करीब हैं और दोनों ने दुबई में एक साथ क्रिसमस और नए साल की छुट्टियां मनाईं। पिछले महीने में परिवार और दोस्तों के साथ उनके कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में रहे थे।

साक्षी और अंकित चौधरी की सगाई के मौके पर 42 वर्षीय भारतीय क्रिकेटर स्टेज पर नई जोड़ी को अपनी शुभकामनाएं देने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने दोनों को एक मजेदार सलाह भी दी, जिसका वीडियो ट्विटर पर सामने आया है।

धोनी ने मजाक में कहा, 'आने वाले चुनौतीपूर्ण समय के लिए मैं दोनों को शुभकामनाएं देना चाहता हूं।' इसके तुरंत बाद उन्होंने कहा, 'मेरा मतलब है, करियर के नजरिए से।' पूर्व भारतीय कप्तान की इस सलाह को सुनने के बाद वहां मौजूद मेहमानों की हंसी छूट गई और अंकित भी धोनी से हाथ मिलाते नजर आए।

आप भी देखें यह वीडियो:

बता दें कि साक्षी और अंकित ने करीब नौ सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था और अब उन्होंने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला लिया है। सगाई की कुछ तस्वीरें ऋषभ पंत ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं।

क्रिकेट की बात करें, तो धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद अब सिर्फ आईपीएल में खेलते हुए दिखते हैं। आईपीएल 2023 में उन्होंने अपनी अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स को पांचवीं बार टाइटल जिताया था। आईपीएल 2024 के लिए भी सीएसके ने दाएं हाथ के विकेटकीपर-बल्लेबाज को रिटेन किया है। धोनी ने 17वें सीजन के लिए अपनी तैयारी भी शुरू कर दी है।

दूसरी तरफ ऋषभ पंत की बात करें, तो वो भी आईपीएल 2024 के जरिये लम्बे समय बाद मैदान पर वापसी करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। पंत दिसंबर 2022 में कार एक्सीडेंट के बाद से एक्शन से दूर हैं और एनसीए में अपना रिहैब पूरा कर रहे हैं।

Quick Links

Edited by Rahul