IPL 2023 की क्लोजिंग सेरेमनी होगी बेहद शानदार, फैंस को देखने को मिलेगा लेजर लाइट शो

Neeraj
आईपीएल 2023 का फाइनल मैच 28 मई को खेला जायेगा
आईपीएल 2023 का फाइनल मैच 28 मई को खेला जायेगा

आईपीएल 2023 (IPL 2023) का अभियान अब अपने अंतिम चरण में पहुंच गया है। टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 28 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जायेगा। बता दें कि टूर्नामेंट का पहला मुकाबला भी इसी मैदान पर गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स (GT vs CSK) के बीच खेला गया था। फाइनल मुकाबले के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) खास तैयारी में जुटा हुआ है, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, 16वें चरण की शुरुआत से पहले बीसीसीआई ने पूरे चार सालों बाद ग्रैंड ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन किया था जिसमें बॉलीवुड के फेमस सिंगर अरिजीत सिंह, रश्मिका मंदाना और तमन्ना भाटिया ने अपनी बेहतरीन परफॉरमेंस से फैंस को खूब एंटरटेन किया था। अब मेगा लीग के समापन के दौरान भी एक ग्रैंड क्लोजिंग सेरेमनी का आयोजन किये जाने की तैयारियां चल रही हैं। फाइनल मुकाबले के शुरू होने से पहले फैंस के लिए भव्य लेजर लाइट शो का आयोजन होगा जिससे पूरा स्टेडियम रंगीन लाइटों से जगमगा उठेगा।

हालाँकि, इस बारे में बीसीसीआई की ओर से इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो से इसका खुलासा हो गया है। क्लोजिंग सेरेमनी में इस बार कौन से कलाकार फैंस का मनोरंजन करेंगे, इसके बारे में भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। आईपीएल 2022 की क्लोजिंग सेरमनी में ए.आर रहमान और रणवीर सिंह ने परफॉर्म किया था। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि इस बार भी कुछ बड़े कलाकार अपनी धमाकेदार परफॉरमेंस से उनका मनोरंजन करेंगे।

गौरतलब है कि क्वालीफायर 1 मुकाबले को जीतकर चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले ही फाइनल में प्रवेश कर लिया है। अब क्वालीफायर 2 मुकाबले में मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस की टीमें एक-दूसरे को चुनौती देंगी और आखिर में जीतने वाली टीम सीएसके के साथ फाइनल में भिड़ेगी।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now