यूट्यूब लाइव के दौरान पाकिस्तानी क्रिकेट एक्सपर्ट ने अपनी पत्नी को मारा, शर्मनाक हरकत का वीडियो हुआ वायरल 

Neeraj
Picture Courtesy: Gharkekalesh Twitter Snapshots
Picture Courtesy: Gharkekalesh Twitter Snapshots

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के क्रिकेट एक्सपर्ट मोहसिन अली (Mohsin Ali) ने यूट्यूब लाइव के दौरान किसी बात को लेकर अपना आपा खो दिया और पत्नी को मारने के लिए दौड़ पड़े। इतना ही नहीं उनसे इस घटना के बारे में सफाई मांगी गई, तो उन्होंने माफी मांगने से भी इंकार कर दिया। इस शर्मनाक वाकये के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

ट्विटर पर सामने आये यह दो वीडियो हाल ही के बताये जा रहे हैं। पहले वीडियो में मोहसिन अपनी पत्नी को मारते हुए दिख रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में एंकर रिजवान हैदर पाकिस्तानी एक्सपर्ट मोहसिन से क्रिकेट से जुड़े किसी मुद्दे पर चर्चा कर रहे होते हैं। हालांकि, यह एक आश्चर्यजनक मोड़ तब लेता है जब एक महिला की आवाज सुनाई देती है और अली उसकी ओर मुड़ते है। अली अपनी बाईं ओवर तेजी से हमला करते हैं। इस दौरान एंकर रिजवान भी थोड़ा सा सहमे नजर आते हैं, लेकिन वो बिना रुके अपनी बात जारी रखते हैं।

वहीं, दूसरे वीडियो में जब एक फैन मोहसिन को घेरलू हिंसा करने के लिए अपनी पत्नी से मांगी मांगने के लिए कहता है, तो उन्होंने इससे साफ़ इंकार कर दिया। मोहसिन ने कहा, 'जब आप लाइव बैठे हों न तो इस तरह की हरकत होगी, तो आप पता नहीं कर देंगे। 31 साल हमारी शादी को हो गए हैं, जितनी आपकी उम्र नहीं है। हम अपनी माँ और बहनों की इज्जत करते हैं, इसलिए ये सब चीजें आप और किसी को सिखाएं। जरा तमीज सीखें।'

आप देखें ये वीडियोस:

वहीं, अगर बात क्रिकेट की करें तो पाकिस्तान में आज से पीएसएल के नौवें सीजन का आगाज हो रहा है। टूर्नामेंट का पहला मैच इस्लामाबाद यूनाइटेड और लाहौर कलंदर्स के बीच खेला जाएगा। वहीं, टूर्नामेंट का समापन 18 मार्च को कराची के नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले मुकाबले से होगा।

Quick Links