पाकिस्तानी क्रिकेटर ने अपनी बायोपिक में मुख्य किरदार निभाने के लिए दिग्गज अभिनेता का नाम सुझाया, न्यूज एंकर हँसते हुए हुआ लोटपोट

Neeraj
Photo Courtesy: AFP
Photo Courtesy: AFP

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज अहमद शहजाद (Ahmed Shehzad) पिछले लम्बे समय से राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे हैं। टीम में उनकी वापसी की भी उम्मीदें अब न के बराबर हैं। एक समय में शहजाद की तुलना भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली से की जाती थी, लेकिन वो उनकी तरह का प्रदर्शन नहीं कर पाए और पाकिस्तान टीम से भी बाहर हो गए। इस बीच अपने एक इंटरव्यू को लेकर शहजाद चर्चा में आ गए हैं, जिसमें उन्होंने बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाने के लिए हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट का सुझाव दिया।

बता दें कि क्रिकेटरों के जीवन के ऊपर आजकल बायोपिक बनना आम बात है। भारत में सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी और मिताली राज जैसे क्रिकेटरों के जीवन पर आधारित फ़िल्में बन चुकी हैं। पाकिस्तान में भी इमरान खान और शाहिद अफरीदी जैसे पूर्व अनुभवी खिलाड़ियों की बायोपिक बन चुकी हैं। हालाँकि, अहमद शहजाद ने जिस एक्टर का नाम अपनी बायोपिक के लिए सुझाया है, वो सुनने के बाद टीवी शो के एंकर भी अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाए।

आप भी देखें यह वीडियो:

शहजाद का ये वीडियो पुराना है, लेकिन इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में है। ज्यादातर लोग वीडियो देखने के बाद शहजाद को ट्रोल भी कर रहे हैं। 32 वर्षीय दाएं हाथ के बल्लेबाज ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मुकाबला 2019 में श्रीलंका के खिलाफ खेला था और उसके बाद से वो टीम से बाहर चल रहे हैं। पाक टीम में वापसी करने के लिए शहजाद घरेलू क्रिकेट खेल रहे हैं, लेकिन उसमें भी उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है।

पिछले महीने पीएसएल के लिए हुए ड्राफ्ट में भी उन्हें किसी फ्रेंचाइजी ने खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखाई थी, जिसके बाद शहजाद ने फ्रेंचाइजियों पर उनके खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया था और बाद में पीएसएल से संन्यास भी ले लिया था।

Quick Links

Edited by Rahul