शुभमन गिल और मोहम्मद सिराज की एक पार्टी में लिया हिस्सा, बॉलीवुड हस्तियों के साथ आये नजर 

Neeraj
Picture Courtesy: Royal Challengers Banglore Twitter
Picture Courtesy: Royal Challengers Banglore Twitter

मौजूद समय में टीम इंडिया (Team India) अपनी घरेलू सरजमीं पर इंग्लैंड (IND vs ENG) के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है, जिसका आगाज हैदराबाद में खेले गए मुकाबले से हुआ था। उस मैच को मेहमानों ने 28 रनों से अपने नाम था। वहीं, विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे मैच को मेजबानों ने 106 रनों से अपने नाम करके सीरीज को 1-1 से बराबर किया। अब सीरीज का तीसरा मैच 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाना है लेकिन उससे पहले भारतीय खिलाड़ी मिले ब्रेक का लुत्फ उठा रहे है। इस बीच युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) और मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) को मुंबई के बांद्रा में देखा गया।

तीसरे टेस्ट से खिलाड़ियों को तरोताजा और रिफ्रेश महसूस करने के लिए भारतीय टीम प्रबंधन ने खिलाड़ियों को ब्रेक दिया है। कुछ दिनों बाद पूरी टीम तीसरे टेस्ट की तैयारी के लिए जुटेंगे। गिल और सिराज मुंबई में पार्टी मना रहे हैं, जिसकी एक झलक फैंस को इंस्टेंट बॉलीवुड के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर साझा किये वीडियोस में देखने को मिली।

आप भी देखें यह वीडियोस:

सिराज की आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने भी फैंस को उनकी मुंबई ट्रिप की एक झलक दिखाई, जिसमें वो इंटरनेट सेंसेशन ओरी के साथ नजर आ रहे हैं।

ऐसी चीज़ें आपको बहुत कुछ सिखाती हैं- पार्थिव पटेल

दूसरे टेस्ट में शुभमन गिल ने 104 रनों की शतकीय पारी खेली थी और बल्ले से अपने आलोचकों को जवाब दिया था। वहीं, पूर्व भारतीय क्रिकेटर पार्थिव पटेल का मानना था कि यह पारी युवा बल्लेबाज के टेस्ट करियर में एक निर्णायक क्षण हो सकता है।

कलर्स सिनेप्लेक्स पर चर्चा के दौरान पार्थिव पटेल ने कहा था,

कुछ शतक आपके करियर को परिभाषित करती हैं। यदि आप उस समय शतक नहीं बनाते हैं या बड़ी पारी नहीं खेलते हैं, तो संभवतः आपके करियर पर ब्रेक लग सकता था। आपको घरेलू क्रिकेट में वापस जाना पड़ता। यहां तक पहुंचने के लिए आपने जो काम किया था, वह फिर से करना होगा।

उन्होंने आगे कहा,

ऐसी चीजें आपको बहुत कुछ सिखाती हैं क्योंकि उनका करियर अभी तक सिर्फ ऊपर जा रहा था। जब आपका फॉर्म खराब होता है, तो आप बहुत कुछ सीखते हैं। जब आपका करियर ऊपर जा रहा हो, तो आप कितने भी रन बना रहे हों, उस संतुलन को कैसे बनाए रखना यह भी बेहद महत्वपूर्ण है।

Quick Links

Edited by Rahul