IPL 2022 मेगा ऑक्‍शन से पहले क्रुणाल पांड्या ने नेट्स पर जमकर पसीना बहाया

क्रुणाल पांड्या ने नेट् पर जमकर बल्‍लेबाजी का अभ्‍यास किया
क्रुणाल पांड्या ने नेट् पर जमकर बल्‍लेबाजी का अभ्‍यास किया

भारत (India Cricket team) के धाकड़ ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के मेगा ऑक्‍शन से पहले नेट्स पर जमकर पसीना बहाया। क्रुणाल पांड्या ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये फैंस को अपने बल्‍लेबाजी अभ्‍यास की झलक दिखाई।

बाएं हाथ के बल्‍लेबाज अच्‍छी लय में नजर आए और नेट्स पर बल्‍लेबाजी करते समय उन्‍होंने कुछ आकर्षक स्‍ट्रोक्‍स जमाए। क्रुणाल पांड्या के भाई हार्दिक पांड्या ने पोस्‍ट पर फायर इमोजी कमेंट करके रिएक्‍ट किया। हार्दिक पांड्या ने भी अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर क्रुणाल का वीडियो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'कानों में सही साउंड पहुंचा।'

वहीं क्रुणाल पांड्या ने वीडियो पोस्‍ट करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'थकने के लिए बहुत प्रेरित।'

क्रुणाल पांड्या के जनवरी में रणजी ट्रॉफी में एक्‍शन में लौटने की उम्‍मीद थी। हालांकि, कोविड-19 मामले बढ़ने के कारण घरेलू टूर्नामेंट स्‍थगित कर दिया गया है।

आईपीएल 2022 नीलामी से क्रुणाल पांड्या को बड़ी उम्‍मीद

30 साल के क्रुणाल पांड्या ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए अपनी अलग पहचान बनाई। हालांकि, आईपीएल 2022 सीजन से पहले फ्रेंचाइजी ने उन्‍हें रिलीज कर दिया। क्रुणाल पांड्या पर कई फ्रेंचाइजी की नजर होगी क्‍योंकि सीमित ओवर क्रिकेट में उनका प्रदर्शन अच्‍छा रहा है।

क्रुणाल पांड्या ने अपने आईपीएल करियर में 84 मैच खेले, जिसमें 1143 रन बनाए और उनका स्‍ट्राइक रेट 138.5 का रहा। प्रतिभाशाली ऑलराउंडर ने 7.36 की इकोनॉमी से 51 विकेट लिए।

वहीं रिपोर्ट्स है क‍ि क्रुणाल पांड्या के भाई हार्दिक पांड्या टूर्नामेंट के आगामी संस्‍कण में अहमदाबाद फ्रेंचाइजी की कप्‍तानी करते हुए नजर आएंगे। नई फ्रेंचाइजी की कोशिश दोनों भाइयों को एकसाथ रखने की है ताकि मजबूत टीम बना सके।

हार्दिक और क्रुणाल पांड्या अब लगातार बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगे ताकि राष्‍ट्रीय टीम में वापसी कर सकें। वहीं भारतीय टीम इस समय दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज की तैयारी में जुटी हुई है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar