ऋषभ पंत से जुड़ा सवाल पूछे जाने पर भड़क गईं उर्वशी रौतेला, कहा- आपको क्या चाहिए मुझसे... 

Neeraj
Photo Courtesy : Instant Bollywood Instagram
Photo Courtesy : Instant Bollywood Instagram

सिनेमा जगत की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उर्वशी रौतेला अक्सर अपनी निजी और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अभिनेत्री को कई मौकों पर भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर काफी ट्रोल किया जाता है।

पिछले वर्ष जब पंत चोटिल हुए थे उर्वशी ने उनके लिए एक सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था और पंत के अच्छे स्वस्थ्य की दुआ मांगी थी। इसे भी लेकर ट्रोलर्स ने उन्हें अपना निशाना बनाया था। हालाँकि, उर्वशी समय-समय पर ट्रोलर्स को जवाब भी देती हैं। इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें जब रिपोर्टर उनसे ऋषभ पंत से जुड़ा सवाल पूछता है तो वो भड़क जाती हैं।

दरअसल, वीडियो में रिपोर्टर ने उर्वशी से सवाल करते पूछा कि ऋषभ पंत को लेकर क्या है, बीच में वो इंजर्ड हो गए। आपने ऋषभ पंत की सलामती के लिए दुआ की थी, आपने उनके जल्दी स्वास्थ्य होने के लिए प्रार्थना की थी तो क्या उस दौरान आपकी उनसे कोई बात हुई थी या मैसेज आया था? रिपोर्टर के इस सवाल के जवाब में उर्वशी भड़क जाती और कहती हैं कि. 'आपको क्या चाहिए मुझसे ये जरा बताएं, सिर्फ टीआरपी और टीआरपी, नहीं नहीं आप बोलें क्या चाहिए टीआरपी और वो मैं होने नहीं दूंगी।' इतना कहकर एक्ट्रेस वहां से चली जाती हैं।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि पिछले वर्ष सड़क दुर्घटना में चोटिल होने के बाद ऋषभ पंत की सर्जरी हुई थी और अब वो अभी रिकवरी पीरियड में हैं। हालाँकि, इस बीच अच्छी खबर ये है कि वो तेजी से रिकवर कर रहे हैं और हमेशा फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिये जुड़े रहते हैं। हाल ही में युवराज सिंह, गुरु रंधावा और टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ियों ने पंत के निवास पर जाकर उनसे खास मुलकात की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुईं।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now