Create

शतक लगाने के बाद WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर की नक़ल करते हुए दिखे मनदीप सिंह, वीडियो हुआ वायरल 

मनदीप सिंह ने बल्ले के साथ मैच जिताऊ पारी खेली
मनदीप सिंह ने बल्ले के साथ मैच जिताऊ पारी खेली
reaction-emoji
Prashant Kumar

पंजाब के प्रमुख बल्लेबाज मनदीप सिंह (Mandeep Singh) एक बार फिर घरेलू क्रिकेट में अपने बल्ले का दमखम दिखा रहे हैं और इस बार उन्होंने अपने शतक का जश्न कुछ ख़ास अंदाज में मनाया। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने रणजी ट्रॉफी के मौजूदा सीजन में हरियाणा के खिलाफ एक जबरदस्त मैच जिताऊ पारी खेली और अपनी टाइम की जीत में अहम योगदान दिया।

मनदीप ने इस मैच की पहली पारी में 289 गेंदों का सामना करते 159 रन की नाबाद पारी खेली। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 16 चौके और 2 छक्के भी लगाए। शतक लगाने के बाद मनदीप ने एक अलग ही अंदाज में जश्न मनाया। उन्होंने WWE Raw चैंपियन ब्रॉक लैसनर के अंदाज की नक़ल की और बाद में इसका वीडियो भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी पोस्ट किया।

देखें वीडियो:

पंजाब ने हरियाणा को 10 विकेट से दी मात

रणजी ट्रॉफी के मौजूदा सीजन में अपने दूसरे मैच में पंजाब की टीम का सामना हरियाणा से हुआ। पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने अपनी पहली पारी में 444 रन बनाये। उनके लिए मनदीप सिंह ने नाबाद 159 रन तथा अनमोल मल्होत्रा ने भी शतक बनाया।

जवाब में हरियाणा की पहली पारी पंजाब के तेज गेंदबाजों के सामने ज्यादा बड़ा स्कोर पहली पारी में नहीं बना पाई और टीम 282 के स्कोर पर सिमट गयी। हरियाणा को फॉलोऑन दिया गया और टीम दूसरी पारी में भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और पूरी टीम 203 रन पर ढेर हो गयी और 42 रन का लक्ष्य रखा। पंजाब ने बिना किसी नुकसान के 45 रन बनाकर दस विकेट से मैच अपने नाम किया।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...