WI vs IND - ब्रायन लारा ने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में वेस्टइंडीज टीम से बेहतरीन परफॉर्मेंस की जताई उम्मीद

Nitesh
ब्रायन लारा ने कैरेबियाई टीम को लेकर दी प्रतिक्रिया
ब्रायन लारा ने कैरेबियाई टीम को लेकर दी प्रतिक्रिया

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम (West Indies Cricket Team) के परफॉर्मेंस मेंटर ब्रायन लारा (Brian Lara) ने भारत के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज में टीम के बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद जताई है। उनके मुताबिक कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जो इस सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते हैं और काफी प्रभावित कर सकते हैं।

भारतीय टीम को 12 जुलाई से वेस्टइंडीज के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। पहला टेस्ट मुकाबला डोमिनिका में खेला जाएगा। इस सीरीज के बाद 27 जुलाई से दोनों देशों के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज भी होगी। वहीं इस दौरे का समापन टी20 सीरीज से होगा जिसका आगाज 3 अगस्त से होगा।

टीम सही दिशा में आगे बढ़ रही है - ब्रायन लारा

ब्रायन लारा के मुताबिक खिलाड़ी सही दिशा में जा रहे हैं और भारत जैसी मजबूत टीम के खिलाफ खेलने से उनका बेस्ट निकलकर सामने आएगा। उन्होंने सीरीज के आगाज से पहले कहा "हमे दो बहुत ही अहम टेस्ट मैच खेलने हैं और इन मैचों के साथ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के हमारे साइकल की शुरूआत होगी। ये मुकाबले भारत के खिलाफ हैं। एक घर में और एक घर के बाहर मैच है। भारत दुनिया की बेहतरीन टीमों में से एक है। मेरे हिसाब से खिलाड़ी सही दिशा में आगे जा रहे हैं। कैंप की शुरूआत से लेकर अभी तक का प्रोग्रेस काफी अच्छा रहा है। क्रेग ब्रैथवेट की अगुवाई में ये एक युवा टीम है। मुझे लगता है कि कुछ खिलाड़ी इस सीरीज में अपने दम पर काफी आगे जा सकते हैं। भारत काफी मुश्किल टीम है लेकिन मेरे हिसाब से तभी प्लेयर्स का बेस्ट परफॉर्मेंस निकलकर सामने आएगा।"

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज की टीम भारत में इस साल होने वाले वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई है और देखने वाली बात होगी कि उसका कितना असर इस टेस्ट टीम पर पड़ता है।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now