WI vs IND : 'मैं भारत को वर्ल्ड कप जिताऊ'- डेब्यू मैच में धुआंधार पारी खेलने वाले तिलक वर्मा ने अपने खास गोल के बारे में बताया

Neeraj
Photo Courtesy: Indian Cricket Team Instagram Snapshots
Photo Courtesy: Indian Cricket Team Instagram Snapshots

त्रिनिदाद के ब्रयान लारा क्रिकेट स्टेडियम में भारत और वेस्टइंडीज (WI vs IND) के बीच खेले गए पहले मैच में मेहमान टीम को 4 रनों के करीबी अंतर से हार का सामना करना पड़ा। वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट खोकर 149 रन बनाये थे। जवाबी पारी में टीम इंडिया पूरे ओवर खेलने के बाद 9 विकेटों के नुकसान पर 145 रन ही बना सकी। भारत की ओर से तिलक वर्मा (Tilak Varma) ने सबसे ज्यादा रन बनाये।

दरअसल, बीसीसीआई ने तिलक का एक खास वीडियो साझा किया जिसमें वह अंतरराष्ट्रीय डेब्यू को लेकर कैसा महसूस कर रहे हैं के बारे में बताया। साथ में अपने एक खास सपने के बारे में भी जिक्र किया। उन्होंने कहा,

हर खिलाड़ी का सपना इंडिया के लिए खेलने का होता है लेकिन मैं इतनी जल्दी खेलूंगा ये मैंने सोचा नहीं था। कोरोना के बाद मैंने सोचा था कि मुझे जो भी अवसर मिलेगा, मैं उसमें अपना बेस्ट दूंगा मेरे दिमाग में हमेशा यही रहता है कि मैं भारत को वर्ल्ड कप जिताऊ। डेब्यू करने के बाद अब मुझे पूरा भरोसा है कि वो दिन भी अब जल्दी ही आएगा। अभी मुझे भारतीय टीम की जर्सी मिल गई है और मैं अपने गोल को पूरा करने के लिए एक-एक कदम आगे बढ़ा रहा हूँ।

बीसीसीआई ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,

उन्होंने भारत के लिए खेलने का सपना देखा था। आज वह टीम इंडिया की जर्सी पहनकर मैदान पर उतरे। युवा तिलक वर्मा के लिए गर्व का क्षण।

बता दें कि तिलक वर्मा और मुकेश कुमार ने इस मुकाबले के जरिये अपने टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत की। आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले तिलक को टीम के पूर्व खिलाड़ी और भारत के टी20 कप्तान हार्दिक पांड्या के हाथों अपनी डेब्यू कैप मिली। अपने पहले ही मैच में 20 वर्षीय बाएं हाथ के बल्लेबाज ने 22 गेंदों का सामना करते हुए 39 रन बनाये जिसमें दो चौके और तीन छक्के शामिल रहे।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment