WI vs IND : भारतीय क्रिकेटर कुलदीप यादव बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री की शरण में पहुंचे, देखें तस्वीरें 

Neeraj
Photo Courtesy: Bageshwar Dham Twitter
Photo Courtesy: Bageshwar Dham Twitter

भारत का वेस्टइंडीज (WI vs IND) दौरा 12 जुलाई से शुरू होगा जिसके लिए टीम इंडिया (Indian Cricket Team) वेन्यू पर पहुंच चुकी है। अपने इस दौरे पर भारत कैरेबियाई टीम के खिलाफ दो टेस्ट, तीन वनडे और पांच टी20 मुकाबले खेलेगी। टेस्ट टीम में चुने गए सभी खिलाड़ी कई दिन पहले ही वहां पहुंच गए थे और उन्होंने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। वनडे और टी20 में शामिल बाकी खिलाड़ी भी जल्द वेस्टइंडीज के लिए रवाना होंगे। इस दौरे पर जाने से पहले भारत के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री से मिलने पहुंचे जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं।

दरअसल, कुलदीप की तस्वीरें बागेश्वर धाम सरकार नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर की गई। तस्वीरों में बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव बाबा के चरणों में बैठे हाथ जोड़े दिखाई दे रहे हैं। पोस्ट को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,

भारतीय क्रिकेट के स्पिन जादूगर और पूज्य सरकार के प्रिय लाड़ले कुलदीप यादव धाम पधारे पूज्य सरकार का जन्मोत्सव मनाया साथ ही पूज्य सरकार का आशीर्वाद लिया।

बता दें कि 6 और 7 जुलाई को धीरेंद्र शास्त्री की कथा का आयोजन दिल्ली के पटपड़गंज इलाके में हुआ। जहां कुलदीप यादव भी उनसे मिलने पहुंचे थे। इस दौरान करीब 60-70 हजार लोग वहां मौजूद रहे थे।

गौरतलब है कि कुलदीप यादव पिछले महीने वृन्दावन में बांके बिहारी मंदिर में भी अपने परिवार संग दर्शन करने पहुंचे थे। हालाँकि, बागेश्वर धाम के प्रमुख से मिलने वह अकेले ही पहुंचे थे। क्रिकेट की बात करें तो कुलदीप यादव को वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 टीम में शामिल किया गया है। 28 वर्षीय कुलदीप आखिरी बार आईपीएल 2023 में खेलते हुए नजर आये थे जिसमें उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स का प्रतिनिधित्व करते हुए 14 मैचों में 10 विकेट हासिल किये थे।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now