WI vs IND : 'क्या बर्थडे गिफ्ट चाहिए तेरे को'- रोहित शर्मा ने इशान किशन के जन्मदिन पर की उनकी जमकर खिंचाई 

Neeraj
Photo Courtesy: Revsportz Twitter
Photo Courtesy: Revsportz Twitter

भारतीय टीम इस समय वेस्टइंडीज (WI vs IND) के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच की प्रैक्टिस में जुटी है। सीरीज के दूसरे मुकाबले में भी विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन (Ishan Kishan) को मौका मिलना लगभग तय है। डोमिनिका टेस्ट से इशान ने अपना टेस्ट डेब्यू किया था जिसमें उन्होंने 20 गेंदें खेलकर नाबाद एक रन बनाया। मंगलवार को इशान ने वेस्टइंडीज में ही अपना 25वां जन्मदिन मनाया और इस मौके पर कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने उनकी जमकर खिंचाई की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

दरअसल जब टीम इंडिया पोर्ट ऑफ स्पेन में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले प्रैक्टिस कर रही थी, तो इस दौरान रोहित शर्मा फुर्सत के पलों में यहां मीडिया से भी बात कर रहे थे। इस मौके पर एक रिपोर्टर ने रोहित शर्मा से सवाल किया कि रोहित आप इशान किशन को बर्थडे गिफ्ट तो पहले ही दे चुके हैं। पिछले टेस्ट में उनका टेस्ट डेब्यू करा दिया। अब आज जब उनका बर्थडे है तो उन्हें क्या गिफ्ट देंगे?

इसके जवाब में 'हिटमैन' में कहते हैं 'क्या बर्थडे गिफ्ट, क्या चाहिए भाई तेरे को। सब तो है तेरे पास। रोहित की बातें सुनकर इशान भी अपनी हंसी नहीं रोक पाये। फिर वह कहते है कि इसके लिए मुझे टीम को पूछना पड़ेगा क्योंकि सभी का योगदान होगा उसमें। बर्थडे गिफ्ट तू हम लोगों को दे भाई 100 रन करके।'

आप भी देखें यह वीडियो:

बता दें पोर्ट ऑफ स्पेन में खेले जाने वाला दूसरा टेस्ट मैच दोनों देशों के बीच खास टेस्ट है। यह टेस्ट मैच दोनों देशों के बीच आपस में खेला जाने वाला 100वां टेस्ट मुकाबला होगा। रोहित ने इस विषय पर भी बात की और उन्होंने कहा कि

पूरी टीम इस मैच का महत्व समझती है और हर कोई इस मुकाबले का हिस्सा होने के लिए उत्सुक है। ऐसे मैच आपको हमेश खेलने को नहीं मिलते। यह ऐतिहासिक लम्हा है। जब हम मैदान में उतरेंगे तो फिर हम जानते हैं कि काम पूरा करके ही लौटना है और हमारा फोकस तब इस पर ही होगा।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now