WI vs IND : 'मुंबई या त्रिनिदाद', टेस्ट सीरीज के बाद रोहित शर्मा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल 

Neeraj
Photo Courtesy: Rohit Sharma Instagram
Photo Courtesy: Rohit Sharma Instagram

पोर्ट ऑफ स्पेन में भारत और वेस्टइंडीज (WI vs IND) के बीच हुआ दूसरा टेस्ट मुकाबला बारिश की चलते ड्रा हो गया। मैच के आखिरी दिन एक भी गेंद का खेल नहीं हो सका और काफी इंतजार के बाद भी जब त्रिनिदाद में बारिश नहीं थमी तो दोनों कप्तानों ने इस टेस्ट को ड्रॉ करने पर सहमति जताई थी।

बता दें कि मेहमान टीम को मैच जीतने के लिए पांचवें दिन 289 रनों की दरकार थी, जबकि टीम इंडिया को 8 विकेट चाहिए थे। भारत को वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के नए चक्र (2023-25) की अंक तालिका में टॉप पर बने रहने के लिए यह जीत काफी अहम थी। हालाँकि, मैच ड्रा होने के बाद भारत को चार अंकों के साथ ही संतोष करना पड़ा।

बारिश के खेल बिगाड़ने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने मैदान पर टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में विकेट का जश्न मनाने के दौरान रोहित शर्मा आसमान की ओर देखते हुए दिखाई दे रहे हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,

मुंबई या त्रिनिदाद।

मैच के बाद प्रेजेंटेशन के दौरान 'हिटमैन' ने स्वीकार किया कि टीम पांचवें दिन शानदार प्रदर्शन करने के प्रति आश्वस्त थी। हालाँकि, बारिश ने उन्हें मौका नहीं दिया। इससे टीम इंडिया को डब्ल्यूटीसी अंक तालिका में अपनी स्थिति से भी हाथ धोना पड़ा, जिसके परिणामस्वरूप पाकिस्तान को पहले टेस्ट में श्रीलंका के खिलाफ जीत के बाद शीर्ष स्थान हासिल करने में मदद मिली। रोहित ने कहा,

हमने अच्छा खेल दिखाया। दुर्भाग्य से हम पांचवें दिन खेल नहीं सके। हम एक सकारात्मक इरादे के साथ खेलने पहुंचे थे। बारिश ने अंतिम फैसला सुनाया। हम जीत को लेकर काफी आश्वस्त थे। आप जानते हैं कि आखिर में बल्लेबाजी करना आसान नहीं होता है। हम हमेशा उस तरह का स्कोर चाहते थे जहां हम चाहते थे कि विरोधी टीम इसके लिए कोशिश करने जाए। पिच पर गेंदबाजों के लिए बहुत कुछ नहीं था, लेकिन बारिश की वजह से कोई खेल नहीं हो पाया। इससे हम निराश हैं।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now