WI vs IND : संजू सैमसन की जर्सी पहनकर मैदान में उतरे सूर्यकुमार यादव, लोग बोले - जगह के साथ जर्सी भी चुरा ली

Neeraj
सूर्यकुमार यादव ने पहनी संजू सैमसन की जर्सी
सूर्यकुमार यादव ने पहनी संजू सैमसन की जर्सी

भारत और वेस्टइंडीज (WI vs IND) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच आज बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल में खेला जा रहा है। मुकाबले में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पहले वनडे में विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) को भले प्लेइंग XI में शामिल नहीं किया गया लेकिन फैंस को मैदान पर उनकी मौजूदगी एक अलग अंदाज में देखने को मिली।

दरअसल, भारतीय टीम जब मैदान पर फील्डिंग करने के लिए उतरी तो विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने संजू सैमसन के नाम वाली जर्सी पहन रखी थी। सूर्यकुमार ने जो जर्सी पहनी है उसके पीछे सैमसन लिखा हुआ है और उनका जर्सी नंबर 9 भी उस पर अंकित है। बता दें कि टीम मैनेजमेंट और कप्तान रोहित ने पहले वनडे में विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में इशान किशन को प्लेइंग XI में जगह दी है।

ऐसे में जब सूर्यकुमार मैदान पर सैमसन की जर्सी पहने नजर आये तो फैंस की प्रतिक्रियाएं भी आनी शुरू हो गईं। आइए कुछ प्रतिक्रियाओं पर नजर डालें।

(जगह के साथ जर्सी भी चुरा ली।)

(संजू को बोला टीम मैनेजमेंट ने आपको नहीं खिला सकते लेकिन आपकी जर्सी खेल सकती है।)

(यहां तक कि उन्हें भी पता है कि वह वनडे में जगह के हकदार नहीं हैं।)

(वे सूर्या की जगह संजू को टीम में चाहते थे।)

(प्लेइंग XI में जगह ना मिलने का ट्रिब्यूट होगा।)

भारतीय टीम को मिला 115 रनों का लक्ष्य

वहीं, इस मैच में विंडीज टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 114 रनों पर ढेर हो गई। मेजबान टीम की ओर से कप्तान शाई होप (43 रन) सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। वहीं, भारत की ओर से कुलदीप यादव सबसे सफल गेंदबाज रहे उन्होंने तीन ओवरों में मात्र 6 रन देकर चार विकेट हासिल किये। टीम इंडिया को सीरीज में 0-1 की बढ़त हासिल करने के लिए 115 रनों का आसान टारगेट मिला है।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now