WI vs IND : तिलक वर्मा ने रोहित शर्मा के बेटी के लिए मनाया खास जश्न, मैच के बाद किया खुलासा 

Neeraj
दूसरे टी20 में वेस्टइंडीज ने भारत को 2 विकेट से हराया
Photo Courtesy: BCCI Twitter And Tilak Varma Instagram

भारत और वेस्टइंडीज (WI vs IND) के खेली जा रही पांच मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मैच में भी मेहमान टीम को 2 विकेटों से करारी शिकस्त मिली। अभी तक दोनों ही मुकाबलों में भारतीय टीम की ओर से सिर्फ एक खिलाड़ी ही अपने प्रदर्शन से प्रभावित करने में कामयाब हुआ है और वह तिलक वर्मा (Tilak Varma) हैं। अपने अंतरराष्ट्रीय डेब्यू मैच में उन्होंने 39 रनों की पारी खेली थी, जबकि दूसरे मैच में तिलक ने अर्धशतकीय पारी खेली। इस दौरान तिलक ने अपनी पहली फिफ्टी का जश्न एक खास अंदाज में मनाया।

गुयाना में खेले गए इस मैच में बाएं हाथ के बल्लेबाज तिलक ने 41 गेंदों में 51 रन बनाये। इस दौरान उनके बल्ले से पांच चौके और एक छक्का निकला। 20 वर्षीय बल्लेबाज ने अपना अर्धशतक पूरा करने के बाद पवेलियन की तरफ दोनों हाथों से इशारा करने के साथ डांस किया। इस मुकाबले के खत्म होने के बाद तिलक ने अपने इस स्पेशल सेलिब्रेशन के बारे में बताया।

मैच के बाद उन्होंने कहा,

यह रोहित भाई की बेटी सैमी (समाइरा) के लिए था। हमारा रिलेशन काफी अच्छा है। इसलिए मैंने फैसला किया था कि जब भी मैं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक या अर्धशतक बनाउंगा तो मैं ऐसे सेलिब्रेट करूंगा। हम दोनों इसी तरह से खेलते हैं। मैंने सैमी के लिए ही यह जश्न मनाया था।

आप भी देखें यह वीडियो:

रोहित शर्मा ने तिलक वर्मा को बताया 'ऑल-फॉर्मेट' क्रिकेटर

तिलक वर्मा, रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं और दोनों ने आपस में काफी समय साथ में बिताया है। इंटरव्यू में तिलक ने खुलासा करते हुए बताया कि,

मेरी प्रेरणा सुरेश रैना और रोहित शर्मा रहे हैं। मैं रोहित भाई के साथ ज्यादा समय बिताता हूं। मेरे पहले आईपीएल सीजन में उन्होंने मुझसे कहा था कि तिलक आप एक ऑल-फॉर्मेट क्रिकेटर हैं। इससे मेरा आत्मविश्वास बढ़ा। उनका मार्गदर्शन मेरे लिए बहुत बड़ा रहा है। वो मेरे लिए एक बड़ा सपोर्ट सिस्टम रहे हैं। वह हमेशा मुझसे बात करते हैं और मुझे खेल का आनंद लेने के लिए कहते हैं।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now