WI vs IND : इशान किशन और यशस्वी जायसवाल के टेस्ट डेब्यू को लेकर ट्विटर पर आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब 

Neeraj
Photo Courtesy : BCCI Twitter
Photo Courtesy : BCCI Twitter

भारत के वेस्टइंडीज (WI vs IND) दौरे का आगाज आज से डोमिनिका में खेले जा रहे टेस्ट मुकाबले से हो गया। मुकाबले में मेजबान टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। भारत की ओर से इशान किशन (Ishan Kishan) और यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने इस मैच में वेस्टइंडीज के विरुद्ध अपने टेस्ट करियर की शुरुआत की। जायसवाल को कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के हाथों अपनी टेस्ट कैप मिली, जबकि पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने इशान किशन को टेस्ट कैप दी। दोनों ही खिलाड़ियों के लिए यह बेहद खास पल रहा।

बता दें कि यशस्वी जायसवाल का आईपीएल 2023 में और घरेलू क्रिकेट में प्रदर्शन बेहद शानदार रहा था। यही वजह रही कि उन्हें कैरेबियाई टीम के खिलाफ मुख्य स्क्वाड में जगह मिली। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में वह रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर टीम का हिस्सा थे। वहीं, इशान किशन को पहले भी टेस्ट स्क्वाड में जगह मिली थी लेकिन उनका डेब्यू डोमिनिका टेस्ट में हुआ। दोनों खिलाड़ियों के टेस्ट डेब्यू को लेकर ट्विटर पर फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। आइये उनमें से कुछ पर एक नजर डालें।

इशान किशन और यशस्वी जायसवाल के टेस्ट डेब्यू को लेकर ट्विटर पर आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब :

(टेस्ट कैप के साथ यशस्वी जयसवाल की गर्व भरी मुस्कान।)

(आज के मैच में भारत के लिए यशस्वी जायसवालऔर इशान किशन टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू कर रहे हैं।)

(डेब्यूटेंट यशस्वी जयसवाल और ईशान किशन। यशस्वी को रोहित से और ईशान को विराट से डेब्यू कैप मिली।)

(जब इशान किशन को टेस्ट डेब्यू कैप मिली तो विराट कोहली द्वारा उन्हें गले लगाने वाला पल।)

(आखिरकार। इस दिन को देखने के लिए बहुत धैर्य, कई रातें, दृढ़ संकल्प, धैर्य की जरूरत पड़ी।)

(इस टेस्ट में भारत के लिए यशस्वी जायसवाल और इशान किशन अपना टेस्ट डेब्यू करेंगे। उन दोनों को बहुत-बहुत शुभकामनाएँ और बधाइयाँ।)

(आईसीसी अंडर-19 विश्व कप से लेकर आईपीएल और घरेलू प्रदर्शन तक में कुछ शानदार प्रदर्शन किया। आखिरकार संघर्ष और कड़ी मेहनत करने वाला युवा यशस्वी जयसवाल ने टेस्ट टीम में अपनी जगह बना ली है।)

(इशान किशन आज भारत के लिए अपना टेस्ट डेब्यू कर रहे हैं।)

(खूब विशेष एहसास।)

Quick Links

App download animated image Get the free App now