WI vs IND : रोहित शर्मा, विराट कोहली समेत टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने की ब्रायन लारा से खास मुलाकात, देखें वीडियो 

Neeraj
Picture Courtesy: BCCI Twitter
Picture Courtesy: BCCI Twitter

भारत और वेस्टइंडीज (WI vs IND) के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच 20 जुलाई से त्रिनिदाद के पोर्ट ऑफ स्पेन में क्वींस पार्क ओवल मैदान पर खेला जायेगा। इससे पहले कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma), विराट कोहली (Virat Kohli) समेत टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ियों ने वेस्टइंडीज के दिग्गज ब्रायन लारा (Brain Lara) से खास मुलाकात की, जिसका वीडियो बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

दरअसल, 19 जुलाई बुधवार को बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो साझा किया। वीडियो में सबसे पहले विराट कोहली ट्रेनिंग सेशन के बाद ड्रेसिंग रूम की तरफ जाते हुए दिखाई देते हैं और तभी वह लारा को देखते हैं और उनसे मिलने पहुंच जाते हैं, जो कि फोन पर बात कर रहे होते हैं। हालाँकि, कोहली को देखते ही वह उनसे हाथ मिलाकर गले मिलते हैं फिर दोनों कुछ देर के लिए बातचीत करते हैं।

इसके बाद रविंद्र जडेजा कोच राहुल द्रविड़ के साथ लारा से मिलते हैं और दोनों दिग्गज एक-दूसरे से बातें करने लगते हैं। इसी तरह शार्दुल ठाकुर, ऋतुराज गायकवाड़, अजिंक्य रहाणे समेत बाकी खिलाड़ी में लारा से मिलकर कुछ टिप्स लेते हैं। सबसे आखिर में कप्तान 'हिटमैन' लारा से मिलने पहुंचते हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए बीसीसीआई ने कैप्शन में लिखा,

जब आप त्रिनिदाद में हों, तो आप महान ब्रायन लारा से मिलना नहीं भूलेंगे।

गौरतलब है कि सीरीज का पहला टेस्ट मैच डोमिनिका में खेला गया था जिसमें मेहमान टीम ने मेजबानों को एक पारी और 141 रनों से हराया था। दूसरे टेस्ट को जीतकर टीम इंडिया सीरीज में विंडीज टीम का 2-0 से क्लीन स्वीप करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

दूसरे टेस्ट में टीम की प्लेइंग XI में नहीं होंगे ज्यादा बदलाव - रोहित शर्मा

बता दें कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पहले ही साफ़ कर दिया है कि दूसरे टेस्ट के लिए टीम की प्लेइंग XI में जरूरत के अनुसार ही बदलाव किया जायेगा। उन्होंने कहा कि पहले टेस्ट में भी हमने पिच की कंडीशन को देखने के बाद ही प्लेइंग XI चुनी थी और यही बात दूसरे टेस्ट में भी लागू होगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now