WI vs IND: कुलदीप यादव को इस स्टार खिलाड़ी ने कहा ‘कचरा’, स्टंप माइक में रिकॉर्ड हुई आवाज

बॉलिंग के दौरान कुलदीप यादव (Photo Courtesy: Jio Cinema/Fancode Snapshots)
Photo Courtesy: Jio Cinema/Fancode Snapshots

भारत और वेस्टइंडीज (WI vs IND) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के दो मुकाबले खेले जा चुके हैं। इन दो मुकाबले में पहला मुकाबला भारतीय टीम के नाम रहा था तो वहीं दूसरी मुकाबले में वेस्टइंडीज ने वापसी की और मैच अपने नाम किया था। अब सीरीज के रोमांचक तीसरे मुकाबले से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें भारत के स्टार स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को बीच मैच के दौरान सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar Yadav) कचरा कहते हुए सुनाई दे रहे हैं।

सूर्यकुमार यादव ने कुलदीप क्यों कहा कचरा

भारत और वेस्टइंडीज के बीच हुए दूसरे वनडे मुकाबले के दौरान कुलदीप यादव शाई होप के सामने गेंदबाजी कर रहे थे। तभी स्पिनर कुलदीप यादव को विकेट के लिए मोटिवेट करते हुए सर्या ने उन्हें कचरा कहा है। सूर्या के इस खास अंदाज में मोटिवेट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस दंग है कि सूर्या ने आखिर कुलदीप यादव को ऐसा क्यों कहा है।

सूर्यकुमार यादव का कुलदीप यादव को कचरा कहने के पीछे का कारण बॉलीवुड फिल्म लगान है। सूर्या ने इस मूवी के किरदार कचरा को याद करते हुए कुलदीप को मोटिवेट किया। बता दें कि फिल्म लगान में कचरा की काफी अहम भूमिका थी। इस फिल्म में कचरा अपनी फिरकी के जादू में अंग्रेजी बैटिंग ऑर्डर की धज्जियां उड़ा दी थी और हैट्रिक लेकर पूरा मैच पलट दिया था। इसके अलवा उसने फिल्म में मैच के महत्वपूर्ण मौके पर एक रन लेकर भुवन को स्ट्राइक दी थी जिसकी मदद से उनकी टीम अंग्रेजों को हरा पाई थी।

सूर्यकुमार यादव भी वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे के दौरान कुलदीप यादव से कचरा जैसे प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे थे। जब वह कुलदीप को मोटिवेट कर रहे थे उस दौरान उनकी आवाज स्टंप माइक में रिकॉर्ड हो गई और यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now