World Cup 2023 : जोस बटलर को एक शब्द में इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने किया परिभाषित, जानिए किसने क्या कहा

India Cricket WCup
India Cricket WCup

वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2023) के शुरू होने से पहले इसका रोमांच फैंस के सिर-चढ़कर बोल रहा है। वर्ल्ड कप का आगाज 5 अक्टूबर से इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड मुकाबले से होने वाला है। इस मुकाबले से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। जिसमें इंग्लैंड टीम के स्टार खिलाड़ी अपने टीम के कप्तान जोस बटलर (Jos Buttler) को एक शब्द में परिभाषित करते नजर आए।

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में इंग्लैंड टीम के स्टार खिलाड़ियों ने जोस बटलर की जमकर तारीफ करते हुए उन्हें एक शब्द में परिभाषित किया। इस वीडियो में हैरी ब्रुक ने बटलर को क्वालिटी प्लेयर कहा है। वहीं टीम के स्टार आलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन ने उन्हें स्कीलफुल कहा है। क्रिस वोक्स ने आईसमैन तो मोईन अली और सैम करन ने उन्हें विस्फोटक करार दिया है।

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड ने जोस बटलर को वर्ल्ड क्लास, डायनैमिक, कप्तानी के रूप में काफी शांत और दुनिया का टॉप प्लेयर बताया। उन्होंने बताया कि उन्हें दुनिया की हर टीम शामिल करना चाहेगी। जोस बटलर के तारीफ का यह वीडियो फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है।

आपको बता दें कि इंग्लैंड की कप्तानी के अलावा जोस बटलर दुनिया के सबसे विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक माने जाते हैं। जोस का बल्ला जिस मैच में चलता है वह मैच इंग्लैंड के लिए जीतना लगभग पक्का माना जाता है। ऐसे में इंग्लैंड टीम के और जोस बटलर के फैंस यही उम्मीद कर रहे हैं कि उनका बल्ला आगामी वनडे वर्ल्ड कप में जमकर चलेगा। अगर बटलर का बल्ला चलता है को इंग्लैंड को वर्ल्ड कप खिताब को बचाने में काफी मदद मिलेगी।

गौरतलब है कि इंग्लैंड ने साल 2019 वनडे वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया था। उस साल फाइनल में इंग्लैंड ने रोमांचक तरीके से न्यूजीलैंड को मात दी थी।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment