World Cup 2023 : विराट को बड़े अवसरों से प्यार, भारतीय दिग्गज ने किंग कोहली की तारीफ में कही बड़ी बात

India Cricket WCup
India Cricket WCup

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) वर्ल्ड कप 2023 (ICC Cricket World Cup 2023) में आज पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में उतरी है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में पाकिस्तान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 191 रन बनाये। वहीं इसी बीच पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) की जमकर तारीफ की है।

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल के कॉलम में विराट कोहली की तारीफ करते हुए सुरेश रैना ने कहा कि, 'भारत के लिए अच्छी चीज यह है कि विराट कोहली को बड़े अवसरों से प्यार है। जब भी पाकिस्तान की बारी आती है वह उसमें हीरो बनना चाहते हैं। वह मैन ऑफ द मोमेंट बनना चाहते हैं। इसलिए हम उन्हें चेज का किंग कहते हैं। वह इस क्षेत्र में सफल है क्योंकि उस पर दवाब होता है। वह कहता है कि यह सिर्फ एक और गेम है पर वह खुद को बहुत अलग तरीके से तैयार करता है। उसे पंजाबी संगीत सुनना पसंद है उसे खिलाड़ियों के साथ घुलना-मिलना पसंद है। जब मैच शुरू होता है तो वह एक प्रो फाइटर की तरह स्विच ऑन हो जाता है।'

आपको बता दें कि विराट कोहली इस वर्ल्ड कप में कमाल की फॉर्म में चल रहे हैं। वह भारतीय टीम के खेले दो मुकाबले में लगातार दो अर्धशतक लगा चुके हैं। विराट कोहली कोहली के कमाल के फॉर्म को देखते हुए फैंस यही उम्मीद कर रहे हैं कि उनका बल्ला पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में भी जमकर चलेगा। विराट को पाकिस्तान के खिलाफ बल्लेबाजी करना भी काफी पसंद है।

वर्ल्ड कप से पहले एशिया कप 2023 के दौरान भी विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ शानदार शतक लगाया था। आज भी सभी को यही उम्मीद है कि विराट कोहली का बल्ला अहमदाबाद में जमकर चलेगा।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment