WPL 2023 : यस्तिका भाटिया और साइका इशाक ने फुल टॉस गेंदों पर मिले विकेटों पर दिया मजेदार बयान

WPL 2023 - Delhi Capitals v Mumbai Indians
WPL 2023 - Delhi Capitals v Mumbai Indians

WPL 2023 के पहले संस्करण को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की महिला टीम ने अपने नाम कर लिया है। फाइनल मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को 7 विकेट से मात देकर मुंबई टीम ने इतिहास रच दिया लेकिन इस ऐतिहासिक जीत की नींव मुंबई की तेज गेंदबाज इसी वोंग (Issy Wong) ने रखी। वोंग ने दिल्ली के शुरूआती तीन विकेट 35 के स्कोर पर झटक लिए और दिल्ली को दबाव में ला दिया लेकिन उनके ये सभी विकेट फुल टॉस गेंदों पर आये और चैंपियन बनने के बाद यस्तिका भाटिया (Yastika Bhatia) और साइका इशाक (Saika Ishaque) ने इस पर चुटकी ली है।

मुंबई इंडियंस के चैंपियन बनने पर यस्तिका भाटिया ने ख़ुशी जताई और कहा कि, 'मैं बयाँ नहीं कर सकती कि यह कैसा एहसास है। बहुत ख़ुशी है और मुझे अपनी टीम पर गर्व है। हम कल बेहद रिलैक्स थे और बस छोटी चीज़ों पर ध्यान केन्द्रित कर रहे थे। वोंग ने काफी तेज गेंदबाजी की, इसलिए वह योर्कर की कोशिश में फुल टॉस फेंक रही थी।' साइका ने भी इस सन्दर्भ में आगे कहा कि, 'यह एक सपना पूरा होने जैसा है। मैं बस डॉट गेंदें करने की कोशिश में थी, भले ही मुझे विकेट नहीं मिल रहे थे और हमारा प्लान सी फुल टॉस गेंद पर विकेट लेने का था (हँसते हुए मजाक में)।'

इससे पहले टॉस जीतकर दिल्ली की कप्तान मेग लेनिंग ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और दिल्ली कैपिटल्स ने 131/9 का स्कोर बनाया और मुंबई के सामने एक चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा, जवाब में मुंबई इंडियंस ने 19.3 ओवर में 134/3 का स्कोर बनाकर मुकाबला अपने नाम किया। दोनों टीमों के बीच एक रोमांचक मुकाबला देखा गया लेकिन अंत में नैट सीवर ब्रंट और मेलिया केर की बेहतरीन पारी की बदौलत मुंबई टीम ने इतिहास रच दिया। मुंबई इंडियंस टीम को क्रिकेट जगत से बधाई मिल रही है।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now