WPL 2024 : 'खुद को भी ड्रॉप कर सकती हूँ', लगातार दूसरी हार पर गुजरात जायंट्स की कप्तान ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Rahul
Photo Courtesy : AFP/Getty Images
Photo Courtesy : AFP/Getty Images

बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में कल महिला प्रीमियर लीग (WPL 2024) का 5वां मुकाबला गुजरात जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Gujarat Giants vs Royal Challengers Bangalore Women) के बीच खेला गया। मेजबान आरसीबी ने यह मुकाबला आसानी के साथ 8 विकेट से अपने नाम कर लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात की टीम ने 107/7 का स्कोर बनाया जिसे बैंगलोर की टीम ने 13वें ओवर में प्राप्त कर लिया। गुजरात के लिए सबसे बड़ी चिंता की बात यह रही है कि टीम की कप्तान बेथ मूनी का फॉर्म बेहद ही खराब चल रहा है। ऐसे में लगातार दूसरी हार और अपने फॉर्म पर ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

मैच खत्म के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी में आई कप्तान बेथ मूनी ने कहा कि, 'इस तरह की पिचों पर कम लक्ष्य को डिफेंड करना बेहद ही मुश्किल होता है। हमें वापस से अपनी योजना बनानी होगी कि हमने क्या गलत किया और अब क्या आगे कर सकते हैं। इस फॉर्मेट में फॉर्म को लेकर मैं ज्यादा भरोसा नहीं रखती। यदि हमने अगले दो मैच में रन लगा दिए तो पहले दो मैचों को सब भूल जाते हैं। यदि मैं भी इस तरह खेलती रही तो मुझे अपने आपको भी बल्लेबाजी के निचले क्रम में ड्रॉप करना होगा।

बेथ मूनी ने अपनी टीम और खिलाड़ियों का बचाव करते हुए आगे कहा कि, 'टी20 अस्थिर खेल है जो कभी भी पलट सकता है, इसलिए हमें बस बने रहना है। टीम में जो भी लड़कियां चुनी गई वह किसी कारण से हैं। इसलिए उन्हें बस अपने आप पर थोड़ा सा विश्वास और दिखाना होगा। हम लगातार खिलाड़ियों को नहीं बदल सकते, इसलिए हम अपने इन्हीं खिलाड़ियों के साथ बने रहेंगे और बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद करेंगे।

गुजरात जायंट्स अपना अगला मुकाबला 1 मार्च यूपी वॉरियर्स के खिलाफ खेलेगी। यूपी ने अभी तक दो मुकाबलों में हिस्सा लिया है और उन्हें भी अभी तक जीत नहीं मिली है।

Quick Links

Edited by Rahul