WPL 2024 : मुंबई इंडियंस की कप्तान ने हार के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया, UP के दो खिलाड़ियों का किया जिक्र

Rahul
Photo Courtesy : BCCI
Photo Courtesy : BCCI

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians Women) महिला टीम ने इस साल की शुरुआत दो बेहतरीन जीतों से की थी। पहले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स और दूसरे में गुजरात जायंट्स को मात देकर मुंबई ने बताया कि क्यों उन्हें डिफेंडिंग चैंपियन कहा जाता है। हालाँकि तीसरे मुकाबले से पहले टीम की मुख्य कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) चोट के चलते बाहर हो गई और यूपी के खिलाफ खेल न सकी। उनकी अनुपस्थिति में नैट-सीवर ब्रंट ने टीम की कमान संभाली लेकिन मुंबई को टूर्नामेंट की पहली हार नसीब हुई है। इस हार के बाद नैट सीवर ब्रंट ने बताया कि उनसे कहाँ चूक हुई है।

मैच प्रेजेंटेशन में आई मुंबई की अंतरिम कप्तान नैट सीवर ब्रंट ने कहा कि, 'मुझे कल ही टीम की कप्तानी करने की सूचना मिली थी। जब आप टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हो तो आपको बड़ा फायदा मिलता है। लाइट्स के दौरान गेंद बल्ले पर आसानी के साथ आती है किरन कि जबरदस्त पारी से मैच हमसे दूर चला गया। हमें अपनी बल्लेबाजी में कोई परेशानी नहीं है और न ही गेंदबाजी में कोई दिक्कत है। इजी वोंग ने आज बेहतरीन प्रदर्शन करके दिखाया और कुछ विकेट लिए लेकिन ग्रेस हैरिस ने उन्हें अंत में जीत दिला दी। हमें मालूम है हमारा अगला मैच मेजबान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ है इसलिए हम उसके लिए तैयार है।'

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 161/6 का बड़ा स्कोर खड़ा किया। नैट सीवर ब्रंट ने बल्लेबाजी में 19 रन बनाये लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण रूप से वह रन आउट हो गई। हालांकि हेली मैथ्यूज की शानदार पारी एक चलते मुंबई ने 150 का स्कोर पार किया। यूपी ने इस लक्ष्य को आसानी के साथ 18वें ओवर में हासिल कर लिया। किरन ने नवगिरे ने 57 रन, एलिसा हीली ने 33, ग्रेस हैरिस ने 38 और दीप्ति शर्मा ने 23 रनों की पारी खेल यूपी को जीत दिला दी।

Quick Links