WPL 2024 : कार्तिक आर्यन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के डांस परफॉरमेंस से हुई ओपनिंग सेरेमनी की शुरुआत, देखें वीडियो 

Neeraj
WPL 2024 की ओपनिंग सेरेमनी में डांस करते कार्तिक आर्यन और सिद्धार्थ मल्होत्रा (PIC: Twitter)
WPL 2024 की ओपनिंग सेरेमनी में डांस करते कार्तिक आर्यन और सिद्धार्थ मल्होत्रा (PIC: Twitter)

वूमेंस प्रीमियर लीग (WPL 2024) के दूसरे सीजन का आगाज आज डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस और उपविजेता दिल्ली कैपिटल्स (MI vs DC) के बीच होने वाले मुकाबले से होगा। सीजन की शुरुआत से पहले बीसीसीआई ने पिछली बार की तरह इस बार भी एक शानदार ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन रखा। बॉलीवुड के छह लोकप्रिय स्टार्स को फैंस को एंटरटेन करने की जिम्मेदारी सौपीं गई।

इसकी शुरुआत कार्तिक आर्यन के डांस परफॉरमेंस से हुई। कार्तिक ने वाइट कपड़ों में जबरदस्त एंट्री ली। कार्तिक ने भूलभुलैया-2 फिल्म के गाने पर सबसे पहले डांस किया। उन्होंने सोनू की टिटू की स्वीटी फिल्म के गाने 'दिल चोरी...' पर भी डांस किया। उनके डांस को देखकर वहां मौजूद फैंस भी झूमते नजर आये। इस दौरान कार्तिक ने अपनी डब्लूपीएल की अपनी पसंदीदा टीम गुजरात जायंट्स को रिप्रेजेंट किया।

उनके परफॉरमेंस के खत्म होने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने स्टेज पर एंट्री मारी। इस दौरान वह मुंबई इंडियंस के डगआउट से निकलकर स्टेज पर पहुंचे, लेकिन वह इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स टीम को सपोर्ट कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने सिल्वर कलर का जैकेट और पैंट पहना हुआ था। सिद्धार्थ ने अपनी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के गाने 'मुंडा कुकुर कमाल दा' पर परफॉर्म किया। उसके बाद सिद्धार्थ ने अपनी सबसे लोकप्रिय फिल्म शेरशाह के गाने 'रातां लम्बियां...' पर भी डांस किया। परफॉरमेंस के आखिर में उन्होंने 'काला चश्मा' सांग पर भी डांस किया।

आप भी देखें कार्तिक और सिद्धार्थ के डांस परफॉरमेंस का वीडियो:

गौरतलब है कि WPL 2023 में मुंबई इंडियंस ने हरमनप्रीत कौर की अगुवाई में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स को 7 विकेट से हराकर टाइटल अपने नाम किया था। इस सीजन में भी मुंबई की टीम काफी मजबूत नजर आ रही हैं। वहीं, बाकी टीमों ने भी अपनी तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ी है। अब देखने वाली बात होगी कि इस बार विजेता का ख़िताब कौन सी टीम जीतेगी।

Quick Links

Edited by Rahul