WTC Final : ऑस्ट्रेलियााई खिलाड़ियों ने इंग्लैंड में उठाया फुटबॉल के मुकाबले लुत्फ, सामने आई तस्वीरें 

Neeraj
Picture Courtesy: ICC Instagram
Picture Courtesy: ICC Instagram

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम (Australia Cricket Team) वर्तमान समय में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) के फाइनल मुकाबले की अपनी तैयारियों में व्यस्त है। बता दें कि 7 जून से भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच WTC का फाइनल मैच इंग्लैंड के द ओवल में खेला जायेगा, जिसके लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम वेन्यू पर पहले ही पहुंच चुकी है। इस बीच 28 मई को कांगरू टीम के कई खिलाड़ी प्रीमियर लीग में मैनचेस्टर यूनाइटेड बनाम फुलहैम के बीच खेले गए मैच का लुत्फ उठाने पहुंचे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

बता दें कि बीते रविवार को प्रीमियर लीग के सीजन में मैनचेस्टर यूनाइटेड बनाम फुलहैम मैच खेला गया। ओल्ड ट्रैफर्ड में आयोजित हुए इस मैच में घरेलू टीम ने फुलहैम को 2-1 से हराया और अंक तालिका में तीसरे स्थान पर अपना कब्जा जमा लिया। दोनों टीमों के बीच खेले गए इस रोमांचक मैच को देखने के लिए कंगारू टीम के कई खिलाड़ी पहुंचे। इनमें मिचेल मार्श, टॉड मर्फी, नाथन लियोन, एलेक्स कैरी और मार्कस हैरिस का नाम शामिल हैं। इन सभी खिलाड़ियों ने स्टैंड्स में बैठकर मैच को एन्जॉय किया।

गौरतबल है कि ऑस्ट्रेलिया के अलावा टीम इंडिया के भी ज्यादातर खिलाड़ी इस महामुकाबले की तैयारियों में जुट गए हैं। यह दूसरा मौका होगा जब भारतीय टीम WTC के फाइनल मैच में खेलती हुई नजर आएगी। पिछली बार (2019-21) न्यूजीलैंड के विरुद्ध खेले गए फाइनल मैच में भारत को कीवी टीम ने 8 विकेट से हराकर टूर्नामेंट जीता था। हालाँकि, फैंस को पूरी उम्मीद है कि इस बार टीम इंडिया फाइनल मैच को जीतकर लम्बे समय से आईसीसी ट्रॉफी जीत ना पाने के सूखे को खत्म करने में जरूर सफल होगी।

WTC फाइनल के लिए ऑस्ट्रेलिया के 15 खिलाड़ी और स्टैंड बाय प्लेयर्स

ऑस्ट्रेलियाई टीम : पैट कमिंस (कप्तान), डेविड वार्नर, स्टीव स्मिथ, उस्मान ख्वाजा, मार्कस हैरिस, मार्नस लैबूशेन, ट्रेविस हेड, एलेक्स कैरी, जोश इंग्लिश, कैमरन ग्रीन, स्कॉट बोलैंड, जोश हेजलवुड, नाथन लियोन, टॉड मर्फी, मिचेल स्टार्क।

स्टैंडबाय: मिचेल मार्श, मैट रेनशॉ।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now