WTC Final से पहले ऑस्ट्रेलिया स्टार ने बताया किस रिएलटी शो में करना चाहते हैं काम, देखें वीडियो

कैमरून ग्रीन (फोटो क्रेडिट - ट्विटर)
कैमरून ग्रीन (फोटो क्रेडिट - ट्विटर)

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) की टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) के फाइनल के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रही है। इस खिताबी भिड़ंत के लिए दोनों टीमें जमकर तैयारियां कर रही है। 7 जून से होने वाले इस फाइनल मुकाबले एक से बढ़कर एक खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से फैंस को अपना दीवाना बनाएंगे। वहीं इस जोरदार टक्कर से पहले ऑस्ट्रेलिया के युवा स्टार आलराउंडर कैमरून ग्रीन का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वह यह बताते नजर आ रहे हैं कि वह किस रिएलटी शो में काम करना चाहते हैं।

किस रिएलटी शो में काम करना चाहते हैं कैमरून ग्रीन

ऑस्ट्रेलिया के स्टार युवा आलराउंडर कैमरून ग्रीन का एक वीडियो आईसीसी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में कैमरून से यह पूछा गया कि आप किस रिएलटी शो में काम करना चाहते हैं। इस पर कैमरून ग्रीन ने जवाब देते हुए कहा कि वह ‘कीपिंग अप विद कार्दिशियन’ शो में काम करना चाहते हैं। कीपिंग अप विद कार्दिशियन एक अमेरिकन सीरीज है। यह सीरीज काफी पॉपुलर है और फैंस को यह सीरीज बहुत पसंद आती है। अब कैमरून ग्रीन ने भी इसमें काम करने की अपनी इच्छा जताई है।

आपको बता दें कि आईपीएल 2023 में कैमरून ग्रीन ने मुंबई इंडियंस के लिए बल्ले से धमाका किया था। इस सीजन में कैमरून ग्रीन ने शानदार बल्लेबाजी की थी। ग्रीन ने 16 मुकाबले में 452 रन बनाए थे। वहीं उनके बल्ले से आईपीएल 2023 में एक शतक भी लगाया था। ग्रीन जिस शानदार फॉर्म में चल रहे हैं वह इसे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में भी बनाकर रखना चाहेंगे। ग्रीन फाइनल मुकाबले में बल्ले और गेंद दोनों से कमाल कर सकते हैं। वह खिताबी मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे बड़े की प्लेयर बनकर सामने आ सकते हैं। ऐसे में ग्रीन वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में कितना कमाल करेंगे यह देखना दिलचस्प होगा।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment