WTC Final: मोहम्मद सिराज ने बिगाड़ी मार्नस लैबुशेन की नींद, ICC ने शेयर किया मजेदार वीडियो

नींद में मार्नश लाबुशेन (फोटो क्रेडिट - ट्विटर)
नींद में मार्नश लैबुशेन (फोटो क्रेडिट - ट्विटर)

WTC Final में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी में 4 विकेट पर 123 रन बना लिए थे। ऑस्ट्रेलिया ने अब तक भारत के ऊपर 296 रन की बढ़त हासिल कर ली है। वहीं इस मैच के तीसरे दिन एक अजीबो गरीब घटना घटी।

मैच के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के दौरान डेविड वॉर्नर सिर्फ 1 रन बनाकर (David Warner) मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) की गेंद पर विकेटकीपर के द्वारा लपके गए। वॉर्नर आउट हुए तो कंगारू टीम के तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आने वाले बल्लेबाज लैबुशेन ड्रेसिंग रूम में नींद ले रहे थे। लेकिन जैसे ही वॉर्नर आउट हुए मैदान पर फैंस ने जमकर शोर मचाया और यही शोर सुनकर लैबुशेन की अचानक नींद खुल गई। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ड्रेसिंग रूम में आराम से सो रहे थे लैबुशेन

आईसीसी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में लैबुशेन आराम से सोते हुए नजर आ रहे हैं। लैबुशेन की नींद देख यही लग रहा था कि उन्हें उम्मीद ही नहीं थी कि ऑस्ट्रेलिया का पहला विकेट इतनी जल्दी गिर जाएगा। सिराज ने जैसे ही वॉर्नर को सिर्फ 1 रन पर आउट किया। पूरे स्टेडियम में गजब का शोर हुआ। लैबुशेन इस शोर को सुनकर दंग रह गए और अचानक से उठकर बैटिंग के लिए जाते हुए नजर आएं। लैबुशेन का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फैंस को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है।

आपको बता दें कि तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट के नुकसान पर 123 रन बना लिए हैं। टीम के लिए अभी मार्नश लैबुशेन 41 और कैमरून ग्रीन 7 रन बनाकर खेल रहे हैं।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment