WTC FINAL : अभ्यास के दौरान भारतीय खिलाड़ियों ने खेला अनोखा खेल, अक्षर पटेल, उमेश यादव और शार्दुल ठाकुर आये नजर

Photo Courtesy : BCCI Snapshots
Photo Courtesy : BCCI Snapshots

आईपीएल (IPL 2023) खत्म होने में अभी दो दिन का समय बाकी बचा हुआ है और उसके बाद भारतीय टेस्ट टीम (Indian Cricket Team) के खिलाड़ी लंदन के लिए रवाना हो जायेंगे, जहाँ ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ 7 जून से शुरू हो रहे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final 2023) के फाइनल में हिस्सा लेंगे।

इस अहम मुकाबले और आईपीएल प्लेऑफ्स से पहले भी कुछ भारतीय खिलाड़ी और कोचिंग स्टाफ लंदन पहुँच चुके हैं, जहाँ ये सभी अभ्यास में जुट गए हैं। अक्षर पटेल (Axar Patel), उमेश यादव (Umesh Yadav) और शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने फाइनल मुकाबले के लिए अपनी तैयारियां शुरू कर दी है, तो विराट कोहली (Virat Kohli) भी हाल ही में लंदन पहुंचे जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी।

हाल ही में बीसीसीआई ने टीम की नई किट को सभी का सामने प्रस्तुत किया, जिसमें कुछ भारतीय खिलाड़ी नजर आये। ऐसे में आज भारतीय टीम के खिलाड़ी एक अनोखे किस्म का खेल या ड्रिल मैदान पर करते नजर आये। भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने वीडियो पोस्ट किया है और कैप्शन में लिखा कि, 'अपने दोस्तों को बुलायें, एक घेरा बनायें और इस ड्रिल की नकल करें और इसका मजा ले।' इस ड्रिल में अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर और उमेश यादव समेत कोचिंग स्टाफ के तीन सदस्य एक घेरा बना रहे हैं और सभी एक दूसरे को लगातार गेंद फेंके जा रहे हैं। यह ड्रिल दिखने में काफी दिलचस्प लग रही है लेकिन इसमें ध्यान केन्द्रित करना उतना ही मुश्किल नजर आ रहा है।

टीम इंडिया की नई ट्रेनिंग किट को बीसीसीआई ने दर्शाया

बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर फोटोज अपलोड करते हुए लिखा था कि टीम इंडिया की नई ट्रेनिंग किट का अनावरण करते हुए और साथ ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल की तैयारियों का भी शुभारम्भ होता हुआ। इस पोस्ट के पहले फोटो में भारतीय टीम का कोचिंग स्टाफ जिसमें राहुल द्रविड़, विक्रम राठौर समेत बाकी कोच नजर आये, तो दूसरे फोटो में उमेश यादव और तीसरे में शार्दुल ठाकुर नजर आये हैं। अंतिम फोटो में टीम के बाकी सदस्य एक दूसरे से बातचीत करते हुए नजर आये।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now